Home Viral खबर Viral Video: गुंडागर्दी! शिक्षक द्वारा मिली फटकार के बाद छात्रों का रौद्र...

Viral Video: गुंडागर्दी! शिक्षक द्वारा मिली फटकार के बाद छात्रों का रौद्र रूप! अध्यापक पर जमकर बरसाए लात-घुसे; वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें छात्रों एक समूह द्वारा शिक्षक को बुरी तरह से पीटते देखा जा सकता है।

0
फाइल फोटो- शिक्षक को पीटते हुए छात्र

Viral Video: छात्र और शिक्षक के बीच एक अनमोल रिश्ता होता है जिसके तहत एक अध्यापक अपने छात्रों को भविष्य में बेहतर करने के लिए तमाम तरह के प्रशिक्षण देता है। हालाकि कभी-कभी कुछ अराजक छात्रों के कारण इस रिश्ते की मर्यादा तार-तार हो जाती है और मामला जमकर सुर्खियां बनाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अराजक छात्रों द्वारा शिक्षक की जमकर पिटाई होती देखी जा सकती है।

जानकारी के मुताबिक 10वीं के एक छात्र को गलत हरकत करते हुए पकड़े जाने पर शिक्षक ने उसे फटकार लगा थी जिससे वो आहत हो उठा और अपने साथी छात्रों व कुछ ग्रामीणों के साथ मिलकर शिक्षक पर हमला कर दिया। इसपूरे प्रकरण से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। (Viral Video)

छात्रों ने जमकर बरसाए लात-घुसे

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘बिहार शिक्षक मंच’ के आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें छात्रों के एक समूह द्वारा शिक्षक की पिटाई करने का दावा किया जा रहा है। ‘बिहार शिक्षक मंच’ की मानें तो ये पूरा मामला कैमूर जिले में स्थित भगवानपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय, सरैया का है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे छात्रों का समूह स्कूल के अंदर घुसकर विद्यालय में तैनात दो-तीन शिक्षकों की पिटाई कर रहा है। इस दौरान कुछ अराजक तत्वों द्वारा कुर्सी से शिक्षकों की पिटाई करते देखा जा सकता है। बता दें कि इस वायरल वीडियो को लेकर जमकर सुर्खियां बन रही हैं और लोग जमकर छात्रों की आलोचना कर रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर छात्रों के एक समूह द्वारा शिक्षक की पिटाई से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ‘प्रिया मिश्रा’ नामक एक्स हैंडल यूजर लिखती हैं कि “शर्मनाक कृत्य, ऐसे छात्रों को TC पकड़ाकर भगा देना चाहिए, विद्यालय से। दूसरे छात्रों पर भी असर पड़ सकता है।” ‘सेजल वॉइस’ नामक एक्स हैंडल यूजर लिखती हैं कि “जिसे शिक्षकों का सम्मान करना नही आ रहा, यही बच्चें आगे जाकर अपराधी बनेंगे, खुद को परिवार को और समाज को ले डूबेंगे।”

शिक्षक ने लगाई थी फटकार

बिहार के कैमूर जिले में स्थित भगवानपुर प्रखंड के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय, सरैया में तैनात बीपीएससी शिक्षक कुमार अभिषेक ने दो दिन पहले ही छात्र को गलत हरकत करते हुए पकड़ने पर फटकार लगाई थी। शिक्षक कुमार अभिषेक ने छात्र को चेतावनी देते हुए गलत हरकत न दोहराने की बात कही थी। दावा किया जा रहा है कि छात्र इससे आहत हो उठा और उसने बदला लेने की भावना से शिक्षक पर हमला बोल दिया।

Exit mobile version