Home Viral खबर Viral Video: कलयुगी बेटा! अलीगढ़ में क्रूर युवक की करतूत, अपनी ही...

Viral Video: कलयुगी बेटा! अलीगढ़ में क्रूर युवक की करतूत, अपनी ही मां को कर दिया आग के हवाले; दहला देने वाला वीडियो वायरल

Viral Video: अलीगढ़ के एक पुलिस स्टेशन में एक बेटे ने अपनी ही माँ को आग लगा दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक अलीगढ़ के खैर थाना पुलिस स्टेशन में एक युवक ने अपनी ही मां को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस वालों मे आग पर काबू पाने की कोशिश की और आग में झुलस चुकी महिला को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। इस पूरे प्रकरण में दिल दहला देने वाला वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

वायरल हुआ वीडियो

सोसल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सचिन गुप्ता नामक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट साझा किया है जिसमें एक महिला को आग में झुलसते हुए देखा जा सकता है। यूजर ने लिखा है कि “महिला तेल छिड़ककर सुसाइड करने पुलिस स्टेशन में आती है और उसके हाथ में लाइटर होता है। पुलिसकर्मी उससे लाइटर छीनता है और इसी छीनाझपटी में लाइटर नीचे गिर जाता है। तभी पीछे खड़ा महिला का बेटा इस लाइटर को उठाकर अपनी मां को आग लगा देता है।”

Note- Disturbing Visual, watch it on your own risk.

सोशल मीडिया पर इस वीडीयो के वायरल होने के बाद यूजर्स युवक को कलयुगी बेटा और कई तरह की उपमा दे रहे हैं।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

अलीगढ़ के खैर थाना से आने वाले डिस्टरबिंग वीडियो का संज्ञान प्रशासन ने ले लिया है। प्रशासन की ओर से खैर थाना के सीओ ने बाइट देकर स्पष्ट किया है कि आज 16 जुलाई 2024 को दो पक्षों के बीच पारिवारिक विवाद का निस्तारण कराया जा रहा था।

इसी दौरान महिला के पुत्र द्वारा महिला को आग लगा दी गई जिसे तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है और महिला के पुत्र से पूछताछ की जा रही है।

अलीगढ़ के एसएसपी की ओर से भी इस संबंध में आधिकारिक बयान जारी किया गया है। एसएसपी का कहना है कि आज दो पक्षों के बीच पारिवारिक विवाद को लेकर चल रहे समझौते के दौरान ही महिला के पुत्र द्वारा महिला को आग लगा दिया गया। इसके बाद झुलस चुकी महिलाक को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया और आरोपी युवक से पूछ-ताछ की जा रही है। एसएसपी अलीगढ़ का कहना है कि फिलहाल मौके पर शांति है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version