Home Viral खबर Viral Video: लो जी! अब किन्नर पर गिरी कांवड़ियों की गाज, चोरी...

Viral Video: लो जी! अब किन्नर पर गिरी कांवड़ियों की गाज, चोरी के आरोप में दौड़ा-दौड़ाकर हुई कुटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कांवड़ियों द्वारा एक किन्नर को बुरी तरह से पीटते हुए देखा जा सकता है। किन्नर पर कांवड़ कैंप में चोरी करने का आरोप था जिसको लेकर कांवड़िया आक्रोशित हो गए और उसकी पिटाई कर दी।

0
Viral Video
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Viral Video: सावन माह के प्रारंभ होने के साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा शुरू कर दी गई। इस धार्मिक यात्रा में कांवड़िया अपने कंधे पर कांवड़ और गंगा जल लेकर विभिन्न शिवालयों में जाते हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन करते हैं। हालाकि पश्चिमी यूपी में कांवड़ियों का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) है जिसमे कांवड़ियों द्वारा विभिन्न कारणों से मार-पीट या तोड़-फोड़ करने का दावा किया गया है। एक ऐसा ही वीडियो आज फिर सामने आया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक कांवड़ियों की गाज अब एक किन्नर पर गिरी है और कांवड़ कैंप में चोरी करने के आरोप में उसे दौड़ा-दौड़ाकर पिटा गया है। हालाकि प्रशासन द्वारा बीच-बचाव कार्य जैसे-तैसे किन्नर को बचा लिया जाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही इससे जुड़ी खूब खबरें बन रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कांवड़ियों के जत्थे द्वारा एक किन्नर की पिटाई देखी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पश्चिमी यूपी के गाजियाबाद शहर का है जहां कांवड़ कैंप में चोरी करने के आरोप में कांवड़ियों द्वारा किन्नर की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दी जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिस व कुछ अन्य कांवड़ियों को बीच-बचाव करते देखा जा सकता है। तमाम प्रयासों व कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस के जवान किन्नर को बचा पाते हैं और उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर निकल जाते हैं। बता दें कि इस वीडियो को ‘सचिन गुप्ता’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया जिसे अब तक 20000 (बीस हजार) से ज्यादा यूजर देख चुके हैं।

सीएम योगी ने की थी खास अपील

यूपी के विभिन्न हिस्सों से कांवड़ियों द्वारा मार-पीट व वाहनों के साथ प्रतिष्ठानों में तोड़-फोड़ करने की खबरें सामने विगत कुछ दिनों से सामने आ रही हैं। इसको लेकर शासन-प्रशासन गंभीर है और सीएम योगी ने तो बीते दिन ही कांवड़ियों से खास अपील कर दी थी। उन्होंने कहा था कि ‘शिवत्व’ की प्राप्ति के लिए ‘आत्मानुशासन’ बनाए रखना सबसे जरुरी है। यदि हम अनुशासित नहीं रहे तो कांवड़ यात्रा में सम्मलित होने का क्या ही अर्थ है। उन्होंने कांवड़ियों से कहा था कि शासन-प्रशासन पूरी तत्परता के साथ उनके आस्था का ख्याल रख रहा है। ऐसे में कांवड़िया, शासन के साथ सहयोग भावना को बरकरार रखते हुए अपनी यात्रा को सफलतापूर्वक पूरा करें।

Exit mobile version