Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: बर्बरता! आँख में कांच, लहूलुहान कर घोंटा गला; कोलकाता रेप...

Viral Video: बर्बरता! आँख में कांच, लहूलुहान कर घोंटा गला; कोलकाता रेप केस में मृतिका के परिजनों को सुनकर पसीज जाएगा दिल

Date:

Related stories

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में इन दिनों सड़कों पर यातायात सामान्य गति से नहीं चल पा रहा है। कोलकाता की सड़कें सफेद कोट-धारी डॉक्टर्स या मेडिकल फील्ड से जुड़े छात्रों से भरी पड़ी हैं। इसके पीछे का कारण है शहर के एक बड़े सरकारी अस्पताल में ट्रेनी महिला डॉक्टर की बर्बरता से रेप व हत्या। कोलकाता रेप केस (Kolkata Rape Case) में परतें दिन प्रतिदिन खुल रही हैं और नया मोड़ सामने आ रहा है। तमाम चर्चाओं को और सुर्खियों के बीच मृतिका के परिजनों का पक्ष भी सामने आया है जिसे सुनकर लोगों का दिल पसीज सकता है।

मृतिका के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी के साथ आरोपी ने बर्बरता की सभी हदें पार की और उसकी आँख में कांच फोड़कर, हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर उसकी हत्या की गई। सोशल मीडिया पर मृतिका के परिजनों से जुड़ा पक्ष तेजी से वीडियो के रूप में वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसको लेकर तमाम खबरें बन रही हैं।

परिजनों का पक्ष

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोलकाता रेप-मर्डर मामले की पीड़िता मृतक लेडी डॉक्टर के परिजनों को सुना जा सकता है। मृतिका के परिजनों ने डिजीटल प्लेटफॉर्म चैनल ‘दी लल्लनटॉप’ से बात-चीत करते हुए कहा कि उनकी बेटी (महिला डॉक्टर) से बर्बरता की सारी हदें पार की गईं।

परिजनों का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने पर वो मौके पर पहुंचे लेकिन उन्हें कई घंटे इंतजार कराया गया। इसके बाद जब मृतिका के पिता शव के निकट पहुंचे तो उन्होंने अपनी बेटी को निर्वस्त्र देखा जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे। परिजनों का कहना है कि उसका पैर राइट एंगल पर था, आँखों में कांच चूभने से खून आ रहा था और गला घोंटकर हत्या की गई थी। परिजनों ने इस पूरे मामले में पीएम मोदी और राष्ट्रपति से न्याय देने की अपील की है।

कोलकाता रेप-मर्डर केस

9 अगस्त की सुबह पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के लिए बेहद भयावह थी। दरअसल इसी 8 अगस्त की रात और 9 अगस्त की सुबह के दरमियान ही एक दरिंदे ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम की छात्रा व अस्पताल में ट्रेनी महिला डॉक्टर को अपने हवस का शिकार बना लिया था। इस मामले में आरोपी संजय रॉय ने महिला डॉक्टर के साथ बर्बरता की और रेप के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या भी कर दी।कोलकाता रेप-मर्डर केस की जांच अब पुलिस के हाथों से निकलकर CBI तक पहुंच चुकी है और सीबीआई के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories