Home Viral खबर Viral Video: दुश्मन को कमजोर समझकर छोड़ना पड़ा महंगा, उठते ही फोड़ा...

Viral Video: दुश्मन को कमजोर समझकर छोड़ना पड़ा महंगा, उठते ही फोड़ा सिर, हैरतअंगेज वीडियो वायरल

Viral Video: लड़कों की लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: एक कहावत हम सभी अपने बचपन से सुनते आए है कि, कभी भी अपने दुश्मन को कमजोर नहीं समझना चाहिए क्योंकि वो कभी भी पीछे से हमला कर सकता है। आज इस वीडियो को देखने के बाद आपको एहसास हो जाएगा कि, ऐसा क्यों कहा जाता है? दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये कहावत सच हो गई है।

दुश्मन को कमजोर समझकर छोड़ना पड़ा भारी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़के को जमीन पर लिटाकर एक लड़का बुरी से पीट रहा है इस दौरान वहां पर काफी लोग मौजूद हैं, लेकिन उसे कोई भी बचा नहीं रहा है। इस लड़के को वो अधमरा समझकर छोड़ देता है और लड़के की पिटाई का जश्न मनाने लग जाता है। तभी अचानक से ये लड़का उठता है और पीट रहे लड़के और उसके दोस्तों पर पत्थर से हमला कर देता है। इसके बाद वो भाग जाता है। इसके बाद इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है।

Viral Video में कैद हुआ अनोखा नजारा

इस पिटाई के वीडियो को Deady Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से 26 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा हुआ है, “प्रारंभिक उत्सव, शत्रु से कभी मुंह न छोड़ें”इस पिटाई के वीडियो पर अब 6 हजार से व्यूज आ चुके हैं, वही कई सारे लोग इस लड़के की तारीफ कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version