Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: सत्ता की हनक! पत्रकार का सवाल सुन भड़क उठे मंत्री...

Viral Video: सत्ता की हनक! पत्रकार का सवाल सुन भड़क उठे मंत्री जी, फिर जो हुआ देख चौंक जाएंगे आप

Date:

Related stories

Viral Video: ‘You’re not fit to be a doctor..,’ चिकित्सक पर कुछ यूं भड़क उठे MP Rajeev Rai; वीडियो देख जान सकेंगे वजह

Viral Video: उत्तर प्रदेश का घोसी लोकसभा क्षेत्र (Ghosi Lok Sabha) और सांसद राजीव राय का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसका प्रमुख कारण है एक वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है।

Bahraich Violence: CM Yogi से मिलकर फूट-फूटकर रो पड़े Gopal Mishra के परिजन, जानें हिंसा प्रभावित इलाके की ताजा स्थिति

Bahraich Violence: भारत के पड़ोसी देश नेपाल से सीमा साझा करने वाले बहराइच जिले के लिए 13 अक्टूबर की शाम बेहद भयावह थी। दरअसल 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच (Bahraich) के महराजगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया जिसकी आग धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई।

Bahraich Viral Video: Ram Gopal Mishra को न्याय दिलाने की मांग, तनाव के बीच पिस्टल लिए नजर आए STF मुखिया, देखें वीडियो

Bahraich Viral Video: उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल बहराइच (Bahraich) में बीते शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान दो वर्ग के बीच झड़प हो गई जिसके बाद धीके-धीरे शहर हिंसा की चपेट में आ गया।

Bahraich Violence: बहराइच में हिंसा के कारण युवक की मौत के बाद पसरा सन्नाटा; जानें सपा के साथ BJP नेताओं की प्रतिक्रिया

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। दरअसल बहराइच के महराजगंज बाजार में बीते दिन मूर्ति विसर्जन के दौरान भारी हिंसा हुई थी। इस हिंसा में गोलीबारी की खबरें भी सामने आईं

Viral Video: उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव जौनपुर में एक सवाल पर मीडिया कर्मी पर भड़क गए। मामला इतना बढ़ गया कि लोगों को दोनों के बीच आना पड़ा। वहीं अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मीडिया कर्मी द्वारा मंत्री जी से विकास के सवाल पूछने पर मंत्री जी आगबबूला हो गए। जिसके बाद दोनों की बीच कुछ देर तक तीखी बहस देखने को मिली।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को आदित्य तिवारी नाम के एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है। दरअसल बुधवार को भाजपा के सदस्यता अभियान का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमे मंत्री गिरीश चंद्र यादव भी पहुंचे थे। जहां मीडिया कर्मी द्वारा सवाल पूछे जानें पर मंत्री जी भड़क उठे और आगबबूला हो गए। पत्रकार ने मंत्री जी से पहला सवाल पूछा कि एसटीपी परियोजना के तहत कितने विकास आपने करवाए है। इस पर मंत्री जी ने कहा कि बहुत काम करवाए है। वहीं पत्रकार ने दूसरा सवाल पूछा कि विकास के लिए शहर में जो योजनाएं आ रही है वह कौन- कौन सी है(Viral Video)।

राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि आजादी के बाद जितना विकास का कार्य करवाया है उतना किसी ने नहीं करवाया है। इस पर पत्रकार कहता है कि जिले में जितनी भी योजानएं चल रही है वह भ्रष्ट्राचार के भेट चढ़ गई है। इस पर मंत्री जी बिलबिला उठे और पत्रकार को बोला की दो मिनट में ठीक कर दूंगा। गहमा गहमी इतनी बढ़ गई है कि बीच बचाव के लिए लोगों को आना पड़ा। काफी मेहनत के बाद मंत्री जी की शांत कराया गया(Viral Video)।

कौन है मंत्री गिरीश चंद्र यादव?

आपको बता दें कि यूपी के खेल राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव करंजाकला विकास खंड के सैदपुर पनियारा गांव के रहने वाले है। पेशे से वह एक वकील है। इसके अलावा वह आरएसएस से भी जुड़े रहे है। जौनपुर के सदर विधानसभा सीट से बीजेपी ने उन्हें 2017 में टिकट दिया था। इस चुनाव में उन्होंने 12000 वोटों से जीत हासिल की थी। (Viral Video) जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें नगर विकास राज्यमंत्री बना दिया था। इसके बाद 2022 में भी उन्होंने शानदार जीत हासिल की जिसके बाद उन्हें खेल राज्य मंत्री बनाया गया।

Latest stories