Home Viral खबर Viral Video: सत्ता की हनक! पत्रकार का सवाल सुन भड़क उठे मंत्री...

Viral Video: सत्ता की हनक! पत्रकार का सवाल सुन भड़क उठे मंत्री जी, फिर जो हुआ देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: यूपी के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव जौनपुर में एक सवाल पर मीडिया कर्मी पर भड़क गए। मामला बढ़ने पर लोगों को बीच में आना पड़ा।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव जौनपुर में एक सवाल पर मीडिया कर्मी पर भड़क गए। मामला इतना बढ़ गया कि लोगों को दोनों के बीच आना पड़ा। वहीं अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मीडिया कर्मी द्वारा मंत्री जी से विकास के सवाल पूछने पर मंत्री जी आगबबूला हो गए। जिसके बाद दोनों की बीच कुछ देर तक तीखी बहस देखने को मिली।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को आदित्य तिवारी नाम के एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है। दरअसल बुधवार को भाजपा के सदस्यता अभियान का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमे मंत्री गिरीश चंद्र यादव भी पहुंचे थे। जहां मीडिया कर्मी द्वारा सवाल पूछे जानें पर मंत्री जी भड़क उठे और आगबबूला हो गए। पत्रकार ने मंत्री जी से पहला सवाल पूछा कि एसटीपी परियोजना के तहत कितने विकास आपने करवाए है। इस पर मंत्री जी ने कहा कि बहुत काम करवाए है। वहीं पत्रकार ने दूसरा सवाल पूछा कि विकास के लिए शहर में जो योजनाएं आ रही है वह कौन- कौन सी है(Viral Video)।

राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि आजादी के बाद जितना विकास का कार्य करवाया है उतना किसी ने नहीं करवाया है। इस पर पत्रकार कहता है कि जिले में जितनी भी योजानएं चल रही है वह भ्रष्ट्राचार के भेट चढ़ गई है। इस पर मंत्री जी बिलबिला उठे और पत्रकार को बोला की दो मिनट में ठीक कर दूंगा। गहमा गहमी इतनी बढ़ गई है कि बीच बचाव के लिए लोगों को आना पड़ा। काफी मेहनत के बाद मंत्री जी की शांत कराया गया(Viral Video)।

कौन है मंत्री गिरीश चंद्र यादव?

आपको बता दें कि यूपी के खेल राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव करंजाकला विकास खंड के सैदपुर पनियारा गांव के रहने वाले है। पेशे से वह एक वकील है। इसके अलावा वह आरएसएस से भी जुड़े रहे है। जौनपुर के सदर विधानसभा सीट से बीजेपी ने उन्हें 2017 में टिकट दिया था। इस चुनाव में उन्होंने 12000 वोटों से जीत हासिल की थी। (Viral Video) जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें नगर विकास राज्यमंत्री बना दिया था। इसके बाद 2022 में भी उन्होंने शानदार जीत हासिल की जिसके बाद उन्हें खेल राज्य मंत्री बनाया गया।

Exit mobile version