Home Viral खबर Viral Video: सीट के लिए गाली-मारपीट करती लड़कियों को आदमी ने खूब...

Viral Video: सीट के लिए गाली-मारपीट करती लड़कियों को आदमी ने खूब कूटा, वीडियो देख नारी शक्ति पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

0
VIRAL VIDEO
VIRAL VIDEO

Viral Video: मेट्रो से लेकर ट्रेन और बस में सीट को लेकर मारपीट करना एक बेहद आम सी बात हो गई है। सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे Viral Video छाए रहते हैं। लेकिन आज का जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद लोग दो धड़ों में बंट गए हैं। कुछ यूजर्स नारी शक्ति का गलत इस्तेमाल करने पर लड़कियों का विरोध कर रहे हैं तो कुछ लोग नारी शाक्ति का हवाला देते हुए बचाव कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेन में सीट को लेकर दो लड़कियों और लड़के में हुई मारपीट

इस वीडियो में दो लड़कियां एक आदमी से ट्रेन में लड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि, सीट को लेकर ये कलेश चल रहा है। इसके बाद इन लोगों में मारपीट शुरु हो जाती है। इस दौरान ये लड़का इन दोनों लड़कियों की थप्पड़ों से जमकर पिटाई करता है। वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग बोल रहे हैं कि, आदमी को पहले लड़कियों ने धक्का दिया और गाली दी। उसके बाद उसने इन दोनों को पीटा। वहीं, इस वीडियो में ये दोनों लड़कियां लगातार लड़के पर आरोप लगा रही हैं कि, उसने उन्हें गाली दी है। इसके साथ ही लड़कियों के मुंह से लगातार गालियां सुनी जा सकती हैं। इस वीडियो में थप्पड़ों से ज्यादा गालियां सुनने और देखने को मिल रही हैं।

Viral Video देख लोगों की बंटी राय

यही वजह है कि, कुछ लोग इन लड़कियों का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं। इस लड़ाई के वीडियो को पहले Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, भारतीय रेलवे (अजीमगंज-कविगुरु एक्सप्रेस) में सीट को लेकर दो लड़कियों और एक लड़के के बीच विवाद हो गया। इस वीडियो को 13 मई को एक्स पर अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके बाद इस वीडियो को Harsh Tyagii नाम के एक्स यूजर ने अपने एक्स अकाउंट से 14 मई यानी की आज शेयर किया है।ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इसे देखकर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version