Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरViral Video: 'कई महिला टीचर पूरा शरीर दिखाकर के..', ये क्या बोल...

Viral Video: ‘कई महिला टीचर पूरा शरीर दिखाकर के..’, ये क्या बोल गए राजस्थान के शिक्षा मंत्री; वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। इसी बीच राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल नीमकाथाना में आयोजित एक कार्यक्रम के उन्होंने शिक्षकों को नसीहत दी की उन्हें क्या खाना चाहिए, क्या पहनना चाहिए जिससे बच्चे अच्छे गुण सीख सके। हालांकि इसे लेकर अब यूजर अपने अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दे रहे है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने नीमकाथाना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान महिला टीचर्स को लेकर एक बयान दिया जिसपर अब विवाद शुरू हो गया है। (Viral Video) बता दें कि इस वीडियो को Sanjay sharma नाम के सोशल मीडिया यूजर ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में राजस्थान के शिक्षा मंत्री कहते है कि

“कुछ बहनों (शिक्षिकाएं) को देखता हूं कि वे अच्छे कपड़े नहीं पहनती हैं, पूरा शरीर दिखाकर स्कूल में जाती हैं। इसका हमारे बच्चों पर अच्छा प्रभाव नहीं पड़ता है”।

कई टीचर गुटखा खाकर स्कूल जाते है

शिक्षा मंत्री ने आगे कहा कि “कई शिक्षक बहनों और भाईयों को देखता हूं कि वह विमल गुटखा खाते हुए स्कूल जाते है। बच्चों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। कई झूमते- झामते स्कूल जाते है तो बच्चों क्या सिखेंगे। वह सोचेंगे कि दारू पीना अच्छा रहता है। जो इस प्रकार का कृत्य करता है वह हमारे बच्चों के शिक्षक नहीं वह दुश्मन है”।

Viral Video पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल इस वीडियो के वायरल (Viral Video) होने के बाद यूजर जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि

“थोड़ा सा अच्छे तरह कहा जा सकता था। और चाहे तो सीधा ड्रेस कोड लगाओ, हम तो कुर्ता पायजामा पहन कर जाने को भी तैयार है महिलाओं की सहमति से उनके लिए भी कुछ तैयार करो, पर ऐसे बयान शिक्षा विभाग की गरिमा को धूमिल करते है” एक दूसरे यूजर ने लिखा कि

“वाह मंत्री जी क्या विष्लेसन किया है, धन्य हो महाराज आप”।

Latest stories