Home Viral खबर Viral Video: खौफनाक! युवती को महंगा पड़ा लव अफेयर, भाई ने बीच...

Viral Video: खौफनाक! युवती को महंगा पड़ा लव अफेयर, भाई ने बीच सड़क गला दबाकर उतारा मौत के घाट; तमाशा देखती रही भीड़

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक अपनी बहन को बीच सड़क मौत के घाट उतारता नजर आ रहा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- बीच सड़क गला दबाकर युवती की हत्या

Viral Video: उत्तर प्रदेश का मेरठ जिला इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बना रहा है। इसके पीछे की खास वजह है मेरठ (Meerut) में बीच सड़क पर की गई युवती की दर्दनाक हत्या। जानकारी के मुताबिक मेरठ के नगला शेखू गांव की निवासी नाबालिग मुस्लिम लड़की एक दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम करती थी। इस प्रेम प्रसंग के बारे में जानकर युवती का भाई हसीन आग बबूला हो गया और बीच सड़क में गला दबाकर युवती को मौत के घाट उतार दिया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) है जिसको लेकर सनसनी मची है।

युवती की दर्दनाक हत्या

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती की दर्दनाक हत्या से जुड़े प्रकरण का जिक्र है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग किशोरी एक दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम करती थी जिसको लेकर युवती का भाई हसीन गुस्से से भर गया और आवेश में आकर अपने बहन की हत्या कर बैठा।

सचिन गुप्ता नामक एक्स हैंडल यूजर ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो अपने आधिकारिक हैंडल से जारी किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बीच सड़क पर सरेआम युवक द्वारा अपने बहन की हत्या की जा रही है। वहीं इसमें सबसे खौफनाक है भीड़ का मुकदर्शक बनकर तमाशा देखना जिससे हत्यारे को और बल मिलता नजर आ रहा है।

प्रेम प्रसंग का मामला

मेरठ में बीच सड़क हुई हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक युवती मेरठ के नगला शेखू गांव की निवासी थी। युवती को मोहित नामक युवक से प्रेम हो गया था जो कि सरुरपुर का निवासी थी और अपनी बहन के ससुराल नगला शेखू गांव में बराबर आना-जाना करता था। इसी बीच दोनों के बीच प्रेम प्रसंग आगे बढ़ा और अंतत: इसका अंजाम युवती को बहुत महंगा पड़ा और उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

प्रेम प्रसंग में हुई युवती की हत्या वाले मामले का संज्ञान पुलिस ने ले लिया है। SP ग्रामीण कमलेश बहादुर की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी युवक हसीन को हिरासत में ले लिया गया है और मामले में अग्रिम जांच की जा रही है।

Exit mobile version