Home Viral खबर ‘मुसलमान Narendra Modi के लिए अच्छा नहीं..,’ Maulana Madani ने किए चौंकाने...

‘मुसलमान Narendra Modi के लिए अच्छा नहीं..,’ Maulana Madani ने किए चौंकाने वाले कई खुलासे; वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें Maulana Madani कई बड़े खुलासे करते नजर आ रहे हैं।

0
Viral Video
फाइल फोटो- मौलाना महमूद मदनी

Viral Video: जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी (Maulana Madani) का नाम आज सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार सुशांत सिन्हा (Sushant Sinha) के साथ एक पॉडकास्ट शूट किया है जिसमें कई अहम खुलासे हुए है। मौलाना मदनी ने भारतीय संविधान को लेकर अपना मत स्पष्ट करते हुए कहा है कि “हम संविधान को एग्रीमेंट समझते हैं।”

मौलाना मदनी ने इसके अलावा NRC, मॉब लिंचिंग, केन्द्र सरकार, वक्फ बोर्ड, नरेन्द्र मोदी और कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर अपना पक्ष रखा है। मौलाना मदनी की ओर से कही गई इन तमाम बातों से जुड़ा वीडियो (Viral Video) क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Maulana Madani का बड़ा बयान

जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी (Maulana Madani) ने एक पॉडकास्ट के दौरान कई अहम मुद्दों पर अपना पक्ष रखा। पत्रकार सुशांत सिन्हा (Sushant Sinha) ने सवाल किया कि क्या मुसलमान वाकई खतरे में है मोदी राज में? इसका जवाब देते हुए मौलाना मदनी ने कहा कि लोगों को लगने लगा है कि मुसलमान सबसे बड़ा नासूर है और भला उस नासूर को कैसे निकालोगे।

सुशांत सिन्हा फिर पूछते हैं कि नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में जितनी शांति है उतनी कांग्रेस कभी नहीं दे पाई। लेकिन फिर भी मुसलमान कांग्रेस के लिए तो अच्छा सोचता है, मुझे नहीं लगता नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के लिए अच्छा सोचता होगा? इसका जवाब देते हुए मौलाना मदनी कहते हैं कि दंगे होना या ना होगा निर्भर करता है राज्य सरकार पर। इसमें केन्द्र का एक हद तक बस दखल होता है। पत्रकार फिर कहते हैं कि लोग पूछेंगे मॉब लिंचिग के लिए मोदी जिम्मेदार? इसका जवाब देते हुए मौलाना गर्दन हिलाते हैं और कहते हैं कि हम तो मोदी को इसके लिए जिम्मेदार नहीं कह रहे।

NRC को लेकर कही चौंकाने वाली बात

मौलाना मदनी (Maulana Madani) ने पॉडकास्ट में पत्रकार सुशांत सिन्हा के सवालों का जवाब देते हुए NRC को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि NRC हर हाल में होनी चाहिए। वहीं भारतीय संविधान को लेकर उन्होंने कहा कि “हमारे साथ एक एग्रीमेंट हुआ और हमने एक एग्रीमेंट के साथ भारत को चुना। ऐसे में हम संविधान को एक एग्रीमेंट समझते हैं।” इस पर सवाल करते हुए पत्रकार ने कहा कि 1947 में तो संविधान बना नहीं था तो आप कौन से संविधान की बात कर रहे हैं? इस सवाल को सुन कर मौलाना चुप्पी साधे नजर आए।

Viral Video को लेकर जमकर बन रही सुर्खियां

मौलाना मदनी (Maulana Madani) और सुशांत सिन्हा के बीच हुई बात-चीत से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा छिड़ी है और लोग इस बात-चीत के पूरे अंश के रीलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

नोट– मौलाना मदनी और सुशांत सिन्हा के बीच हुई बात-चीत का पूरा अंश सुनने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं

Exit mobile version