Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: बेशर्मी! सड़क के बीचों-बीच युवक-युवति ने की अश्लीलता की हदें...

Viral Video: बेशर्मी! सड़क के बीचों-बीच युवक-युवति ने की अश्लीलता की हदें पार; सोशल मीडिया पर वायरल हुई काली करतूत

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक-युवति को अश्लीलता की सारी हदें पार करते देखा जा सकता है। ये वायरल वीडियो (Viral Video) हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके का है जिसको लेकर सनसनी मची है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कपल की खूब आलोचना भी कर रहे हैं। वायरल वीडियो में (Viral Video) देखा जा सकता है कि कैसे तेज रफ्तार बाइक पर सवार एक कपल सड़क के बीचों-बीच किस करते नजर आ रहे हैं।

सड़क के बीचों-बीच कपल की अश्लील हरकत

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल को सड़क के बीचों-बीच अश्लील हरकत करते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो (Viral Video) में दोनों एक-दूसरे से लिपटे नजर आ रहे हैं और साथ ही चलती बाइक पर एक दूसरे को किस करते देखे जा सकते हैं। इस वायरल वीडियो को ‘इनफॉर्मड अलर्ट’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है।

Viral Video को लेकर जांच में जुटी पुलिस

सोशल मीडिया पर युवक-युवति द्वारा किए गए अश्लील कृत्य से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद इसको लेकर जमकर चर्चा हो रही है। यूजर्स इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। इसी बीच जानकारी मिली है कि स्थानीय पुलिस ने भी वायरल वीडियो (Viral Video) का संज्ञान ले लिया है। पुलिस इस पूरे प्रकरण को लेकर जांच में जुटी है। हालाकि अभी तक इस वीडियो के सत्यता के पुष्टि नहीं हो सकी है।

‘पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता की हदें पार’

सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्सर अश्लील कृत्य से जुड़ा वीडियो सामने आ ही जाता है। इसमें से कई सारे कृत्य सार्वजनिक स्थानों पर होते हैं। ऐसे में इनको लेकर चर्चा छिड़ जाती है। आधुनिक समय की बात करें तो लोगों की नैतिक मूल्यों में हुई गिरावट के बाद ये सवाल भी जमकर उठ रहे हैं कि आखिर ऐसे कृत्य कब तक होते रहेंगे? ऐसे कृत्यों से कब तक समाज को शर्मसार किया जाता रहेगा? सोशल मीडिया पर उठ रहे इन तमाम सवालों के जवाब ढ़ूंढ़ने की जरूरत है और इस पर अमल कर ऐसे कृत्यों पर रोकथाम लगाने की जरूरत है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories