Home Viral खबर Viral Video: बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम! 80 साल के आदमी ने 25...

Viral Video: बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम! 80 साल के आदमी ने 25 साल की कमसिन लड़की से किया निकाह, सिर पीट रहे लड़के

हाल में एक Viral Video सामने आया है, जिसमें 80 साल का बूढ़ा आदमी 25 साल की कमसिन लड़की से निकाह करता दिख रहा है। इस वीडियो को देख लड़के भी अपना सिर पीटने लगे।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम..ये कहावत तो आपने कई बार सुनी ही होगी और जिसका मतलब है बुढ़ापे में जवानी चढ़ना। लेकिन अगर आपने ऐसा कोई वाक्या नहीं देखा तो, आज हम केवल आपके लिए एक मजेदार वायरल वीडियो ढूंढ कर आए हैं जिसमें, 80 साल का बूढ़ा आदमी 25 साल की कमसिन लड़की से निकाह करता दिख रहा है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा और ये सच है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आई है जिसमें दिखाया जा रहा है कि, कैसे 80 वर्षीय बूढ़ा व्यक्ति 25 साल की लड़की से शादी कर रहा है। चलिए वीडियो पर विस्तारपूर्वक बात करते हैं।

Viral Video में 80 साल के बूढ़े आदमी ने रचाया 25 साल की लड़की से निकाह

यह तेजी से वायरल होती वीडियो, FirstBiharJharkhand नामक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि, 80 साल का बूढ़ा आदमी कई लोगों के सामने 25 साल की कमसिन लड़की से निकाह कर रहा है। यहीं वीडियो में जब पत्रकार द्वारा आदमी से पूछा गया कि “आपको इस उम्र में शादी करने का क्या जरुरत पड़ा” इसके जवाब में बूढ़ा आदमी कहता है “हमें बहुत जरुरत है।” यहीं बता दें, वीडियो के अनुसार ही आदमी की उम्र 80 और लड़की की उम्र 25 बताई जा रही है।

वीडियो देख सिर पीट रहे लड़के

जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा वह सभी बूढ़े आदमी और उनकी शादी की खिल्ली उड़ाने लगे। खास कर लड़के, वो तो अपना सिर ही पीटने लगे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “ऐसा कौन सा जरूरत पड़ गया इस बूढ़े वहशी को” वहीं दूसरे यूजर ने अपना दुख जाहिर करते हुए कमेंट किया “घोड़े को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे हैं चवनप्राश 😂🤡।” इसी तरह एक यूजर ने लिखा “ठरकी बुढ़ा एक पैर कब्र में है और मस्ती करने का दिख रहा है 🤥🤥🤥।” यही नहीं एक ने तो लिख डाला “हम इसके खिलाफ हैं बिल्कुल गलत हे लगता हे लड़की पर किसी तरह का दबाव बनाया गया है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version