Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: अरे ये क्या? नई Vande Bharat Express को ऐसे खींच...

Viral Video: अरे ये क्या? नई Vande Bharat Express को ऐसे खींच रहा पुराना रेलगाड़ी का इंजन; वीडियो देख नहीं होगा विश्वास

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का जिक्र होते ही लोगों के ज़हन में आधुनिक युग की सबसे बेहतरीन ट्रेन का ख्वाब आ जाता है। भारतीय रेल मंत्रालय भी वर्तमान में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को देश का सबसे उत्तम ट्रेन मानता है और इसमें मिलने वाली तमाम सुविधाओं को लेकर सुर्खियां बनती हैं। हालाकि आज वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express) एक वायरल वीडियो के कारण सुर्खियों में है जिस पर लोगों को खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

आदर्श कटियार नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को एक नॉर्मल रेलगाड़ी के इंजन से खींचता हुआ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही इसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (Viral Video)

Vande Bharat Express को खींच रहा नॉर्मल इंजन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को एक नॉर्मल ट्रेन के इंजन द्वारा टोचन कर खींचता देखा जा सकता है। वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि नई दिल्ली से वाराणसी की ओर जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में तकनीकी दिक्कत आने के कारण ट्रेन भरथना (इटावा) रेलवे स्टेशन पर खड़ी हो गई जिसके बाद उसे दूसरे इंजन के माध्यम से खींच कर ले जाया गया।

क्या हो सकती है वजह?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पुरानी रेलगाड़ी का इंजन नई वंदे भारत एक्सप्रेस को खींचते हुए ले जा रहा है। इसके पीछे कई तरह की संभावनाएं जताई जा रही हैं। दावा किया जा रहा है कि इस ट्रेन में तकनीकी दिक्कत आने के कारण यात्रियों से भरी ट्रेन बीच रास्ते फंस गई होगी और इसे दूसरे इंजन से खींचकर ले जाया गया होगा। हालाकि रेलवे की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

नोट– हम वायरल वीडियो में किए दावे की पुष्टि नहीं करते हैं। इस खबर को इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर लिखा गया है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories