Home Viral खबर Viral Video: कंगाल पाकिस्तान ने किया अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग को...

Viral Video: कंगाल पाकिस्तान ने किया अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग को रिक्रिएट, बॉलीवुड सेलिब्रेटीज की सस्ती कॉपी देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video: पाकिस्तान ने अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग को रिक्रिएट देख मजा आ जाएगा।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दुनिया के सबसे अमीर लोगों में गिने जाने वाले रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले प्री-वेडिंग कार्यक्रमों का आयोजन इसी साल मार्च में हुआ था। ये इवेंट गुजरात के जाम नगर में आयोजित की गई थी। इस प्री-वेडिंग कार्यक्रम में अंबानी परिवार ने जमकर पानी की तरह पैसा बहाया था। यहां पर देश ही नहीं बल्कि दुनिया के अमीर लोगों ने शिरकत की थी।

इस शादी में इंटनेशनल स्टार रिहाना ने अपने गाने और डांस से सभी को खूब झूमाया था। ये कार्यक्रम पूरे 3 दिनों तक चले थे। जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था। इस बड़े आयोजन को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि, कंगाल पाकिस्तानियों ने इस पूरा इवेंट को रिक्रिएट कर दिया है।

पाकिस्तान ने किया अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग को रिक्रिएट

इस दौरान इन लोगों ने ना सिर्फ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सस्ती कॉपी दिखाई बल्कि बॉलीवुड के बड़े सितारे, सलमान, शाहरुख, आमिर और करीना कपूर जैसे बड़े सितारों की एंट्री को भी रिक्रिएट किया है। इस वीडियो के देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। Zarish k नाम के एक्स अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, “अख्तर सईद मेडिकल एवं डेंटल कॉलेज। उदारवादी इसी प्रकार की प्रगति चाहते हैं।”

Viral Video को देख आ जाएगा मजा

इस वीडियो को 5 मई को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों की भी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। इस वीडियो को देख आप घंटों तक हंसेंगे। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version