Home Viral खबर Viral Video: बेकसूर लड़के को पाकिस्तानी लड़कियों ने कपड़ों की तरह धोया,...

Viral Video: बेकसूर लड़के को पाकिस्तानी लड़कियों ने कपड़ों की तरह धोया, वीडियो देख लोग बोले- ’मर्दों के देश में ये कैसे?’

Viral Video: लड़के को बुरी तरह से पाकिस्तानी लड़कियों ने पीटा। वीडियो हुआ वायरल

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पाकिस्तान से अकसर हैरान कर देने वाली वीडियो वायरल होती रहती हैं। इन वीडयो को देखकर कुछ लोग मजे लेते है तो वहीं, कुछ लोगों को गुस्सा आ जाता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक दुकान पर तीन लड़कियां काम करने वाले लड़के की कपड़ों की तरह धुलाई कर रही हैं। ये लड़कियां बुरी तरह से मार-पीट कर रही हैं। हैरानी की बात ये है कि, इस लड़के को कोई बचा भी नहीं रहा है। ये घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। इसे देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि, हर जगह की लड़कियां एक जैसी ही होती है।

पाकिस्तानी लड़कियों ने लड़के को जमकर पीटा

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें एक आदमी घटना की पूरी जानकारी दे रहा है और बता रहा है कि, दुकान पर तांडव करने वाली ये तीनों लड़कियां पाकिस्तान के किसी बड़े वकील की बेटियां हैं। ये लड़कियां बेवजह दुकान पर काम करने वाले लड़के से मारपीट करने लगीं।

इतना ही नहीं वीडियो में ये सुना भी जा सकता है कि, जब इन लड़कियां को वहां पर मौजूद आदमी ने रोका तो वो उसकी भी नहीं सुन रही हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, लड़का अपने आप को छुड़ाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन ये तीनों लड़कियां बुरी तरह पीटती जा रही है। इसके साथ ही वीडियो में ये भी सुना जा सकता है कि, इन तीनों लड़कियों ने इस लड़के और दुकान पर भी केस कर दिया है। इतना ही नहीं इन लड़कियों को लेकर कहा जा रहा है ये अपनी मर्जी से सामान उठाकर भी ले गई और बिल भी नहीं भरा।

Viral Video को देख लोगों का फूटा गुस्सा

वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, महिलाएं हर जगह की एक जैसी ही होती है। इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि, मर्दों के देश में ये कैसे हो पाया? इस तरह ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडयो को 9 जुलाई को एक्स पर शेयर किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version