Home Viral खबर Viral Video: गरबा आउटफिट में साइकिल पर स्टंट करती लड़की को देख...

Viral Video: गरबा आउटफिट में साइकिल पर स्टंट करती लड़की को देख लोगों की फटी आंखें, नवरात्रि पर वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: गरबा के जश्न में डूबी एक लड़की खास कॉस्ट्यूम में सड़क पर साइकिल चला रही है। खास बात यह है कि इस दौरान वह स्कीपिंग करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ले से वायरल हो रहा है और लोग इस लुक के साथ-साथ उनके टैलेंट को देखकर हैरान रह गए हैं। वह जिस तरह कॉन्फिडेंस के साथ साइकिल पर गरबा कॉस्ट्यूम में स्किपिंग कर रही है वह किसी को भी चौंकाने के लिए काफी है।

0

Viral Video: नवरात्रि की धूम हर तरफ बरकरार है और इस जश्न में लोग डूबे हुए नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां मां दुर्गा की पूजा-अर्चना हो रही है वहीं दूसरी तरफ गरबा की तैयारी भी जारी है। लोग अपने अलग-अलग अंदाज से फेस्टिवल को एंजॉय करने की प्लानिंग कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर इसकी झलक देखी जा रही है। वहीं नवरात्रि और गरबा के बीच एक लड़की कुछ ऐसा करती हुई नजर आई जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में है। दरअसल साइकिल चला रही यह लड़की रस्सी से स्टंट करती हुई नजर आई। इसे देख लोगों की आंखें फटी रह गई। आइए देखते हैं वायरल वीडियो

वीडियो देख अटक जाएंगी सांसें

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे आई एम सीक्रेट गर्ल यानी बुसरा इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है जिसकी 1.6 मिलीयन फॉलोअर्स है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरी स्टाइल में स्किपिंग।” वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह लड़की सड़क पर साइकिल चलाते हुए स्किपिंग कर रही है। खास बात यह है कि बैकग्राउंड में गरबा सॉन्ग बज रहा है। जी हां, रामलीला फिल्म का गाना जहां बैकग्राउंड में बज रहा है वहीं लड़की अपने अंदाज से लोगों को हैरान करती हुई नज़र आई।

पारंपरिक गरबा ड्रेस में नजर आई लड़की

लोगों की निगाहें लड़की की आउटफिट पर भी अटक गई है जिसमें वह गरबा में पहनी जाने वाली पारंपरिक ड्रेस घाघरा और चोली में नजर आ रही है। इस लड़की ने अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी से खास टच देती नजर आई। वह गले में लॉन्ग नेकलेस और माथा पट्टी को कैरी कर कातिलाना नजर आ रही है। साइकिल पर खास अंदाज में गरबा को एंजॉय कर रही यह लड़की फिलहाल सोशल मीडिया पर यूजर्स को खूब चौंका रही है।

वीडियो पर यूजर्स दे रहे रिएक्शन

वीडियो को जहां कुछ लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि यह स्टंट करना आपको भारी भी पड़ सकता है। एक यूजर ने कहा, “लगता है यह साइकिल आपकी हर बात सुनती है।” एक और यूजर ने कहा, “यह बहुत रिस्की है बहन प्लीज सावधान रहे।” एक और यूजर ने कहा, “आपके अंदर टैलेंट है” तो एक और यूजर का कहना है, “अरे बहन इतना रिस्क मत उठाओ यार स्टंट करते समय गिर गई ना तो लेने के देने पड़ जाएंगे।” एक और यूजर ने कहा, “इंडिया गोट टैलेंट।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version