Home Viral खबर Viral Video: उड़ती बाइक देख घूम गया लोगों का दिमाग, क्या आपने...

Viral Video: उड़ती बाइक देख घूम गया लोगों का दिमाग, क्या आपने देखा हैलोवीन पर यह अजीबोगरीब कॉस्ट्यूम

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स हवा में तैरती हुई बाइक चला रहा है। इसे देखने के बाद शायद आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे। सच तो यह है कि यह कोई बाइक नहीं बल्कि हैलोविन का एक कॉस्ट्यूम है जिसे देखा आपकी निगाहें भी थम जाएगी।

0
viral video

Viral Video: हैलोवीन के मौके पर न सिर्फ भूत प्रेत बनकर लोग दिखाई देते हैं बल्कि कभी-कभी कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा में होता है। एक ऐसा ही वीडियो देख लोगों का दिमाग चकरा गया है। आपने हैलोविन पर अजीबो गरीब पोशाक पहन कर लोगों को तो जरूर ही देखा होगा लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें शख्स की ड्रेस देखकर आप हैरान ले जाएंगे। यह कॉस्ट्युम उड़ती हुई बाइक जैसी नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और शायद आपको यकीन ना हो। यह सच है कि यह कोई हवा में चलती हुई बाइक नहीं बल्कि आउटफिट है।

उड़ती हुई बाइक में सवार दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति बाइक चला रहा है और इसमें कोई पहिया नहीं है। इसे देख आपको यही लगेगा कि यह बाइक हवा में उड़ रही है लेकिन सच तो यह है कि ये बाइक नहीं बल्कि हैलोविन का एक कॉस्ट्यूम है। मिली जानकारी के मुताबिक इस व्यक्ति ने डिन जैरिन का कॉस्ट्यूम पहना है।व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और लोग इसे देखकर हैरान रह गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी यही लगेगा की बाइक चलने की वजह हवा में तैर रही है।

वीडियो को देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर लेटेस्ट इन स्पेस एक्स प्लेटफॉर्म चैनल से जारी वीडियो ने तहलका मचा दिया है और इसे अब तक 7.9 मिलियन लोगों ने देखा। हैलोविन का यह कॉस्ट्यूम वाकई काफी अलग है और इसे देखने के बाद आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और इसे बेहतरीन बता रहे हैं। एक और यूजर ने कहा सबसे ज्यादा कूल तो दूसरे ने कहा अमेजिंग। लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version