Home Viral खबर Viral Video: भगवान भोलेनाथ के साथ कांवड़िया के कंधे पर PM Modi...

Viral Video: भगवान भोलेनाथ के साथ कांवड़िया के कंधे पर PM Modi की प्रतिमा, ‘शिवभक्त’ का ये रूप सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कांवड़िया एक कंधे पर पीएम मोदी की प्रतिमा देखी जा सकती है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- पीएम नरेन्द्र मोदी व भगवान भोलेनाथ की प्रतिमा के साथ कांवड़िया

Viral Video: सावन का पवित्र महीना चल रहा है और इस दौरान देश के विभिन्न हिस्सों से कांवड़ यात्रा से जुड़ी तमाम खबरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कांवड़ यात्रा से जुड़ा कई वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। एक ऐसा ही वीडियो आज फिर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें एक कांवड़िया के कंधे पर पीएम नरेन्द्र मोदी की प्रतिमा देखी जा सकती है। वहीं दूसरा कांवड़िया भगवान भोलेनाथ की प्रतिमा लेकर कांवड़ यात्रा में अपनी सहभागिता दर्ज करा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो (Viral Video) को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। ऐसे में आइए हम आपको इस पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कांवड़िया के कंधे पर पीएम मोदी की प्रतिमा

देश के विभिन्न हिस्सों में चल रही कांवड़ यात्रा में शिवभक्त भगवान भोलेनाथ के नाम की कांवड़ लेकर यात्रा कर रहे हैं और विभिन्न शिवालयों में जाकर जलाभिषेकर व दर्शन-पूजन भी कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शिवभक्त अपने कंधे पर पीएम मोदी की प्रतिमा लेकर चल रहा है।

पीएम मोदी की प्रतिमा लेकर चलने वाले शिवभक्त की पहचान रुपेन्द्र तोमर के रूप में हुई है जो कि यूपी के बागपत जिले के रहने वाले हैं। कांवड़िया रूपेन्द्र तोमर की मंशा है कि वे पीएम मोदी से व्यक्तिगर रूप से मुलाकात कर मूर्ति उन्हें सौंपना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ‘इंडिया टूडे’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से जारी किया गया है।

‘PM Modi ने पुरा किया सदियों पुराना सपना’

सावन के इस पवित्र माह में अपने कंधे पर पीएम मोदी की प्रतिमा लेकर कांवड़ यात्रा में भाग लेने वाले कांवड़िया रूपेन्द्र तोमर ने इसके पीछे का कारण स्पष्ट किया है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने रामलला से मिलने का 500 वर्षों पुराना सपना पुरा किया है और इसीलिए हमने उनके लिए कुछ खास करने का सोचा था। कांवड़ियां रूपेन्द्र तोमर का कहना है कि उन्होंने पीएम मोदी के लिए अलग से कलश रखा है जिसे वो प्रधानमंत्री से मिल कर सौंपना चाहते हैं।

Exit mobile version