Home Viral खबर Viral Video: निकल गई हुड़दंगई! Audi Car पर टशन मारते लड़कों को...

Viral Video: निकल गई हुड़दंगई! Audi Car पर टशन मारते लड़कों को ले डूबा रील का नशा, देखें कैसे चला पुलिस का डंडा?

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें Audi Car सवार युवकों को सनरूफ के बाहर निकलकर यातायात नियम का उल्लंघन करते देखा जा सकता है।

0
फाइल फोटो- Audi Car सवार लड़कों पर पुलिस की कार्रवाई

Viral Video: आधुनिकता के इस युग में तनिक लोकप्रियता और प्रसिद्धि हासिल करने के लिए लोग अपनी जानको जोखिम में डालने को तैयार हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में रील का नशा तेजी से चढ़ा है जिसमें युवकों को सारे नियम-कानून ताख पर रखकर वीडियो बनाते और फोटोबाजी करते देखा जा सकता है। रील बनाने का ये शौख कभी-कभी हुड़दंगई में तब्दील हो जाता है और लोग खुद नहीं सोच पाते कि वे क्या कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें Audi Car पर सवार कई लड़कों को यातायात नियमों का उल्लंघन करते देखा जा सकता है। ऑडी कार में सवार युवक सनरूफ से बाहर निकलकर वीडियो शूट करते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए ऐसी कार्रवाई की है अब जीवन भर उन्हें ऐसा कृत्य करने से पहले कई बार सोचना पड़ेगा। आइए हम आपको इस पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से बताने की कोशिश करते हैं। (Viral Video)

Audi सवार युवकों की हुड़दंगई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें Audi कार सवार युवकों को बीच सड़क हुड़दंगई करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में ऑडी कार के ठीक पीछे बीएमडब्ल्यू कार भी नजर आ रही है जिसमें सवार युवक भी यातायात नियमों को ताख पर रख कर हुड़दंगई कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये लड़के तनिक लोकप्रियता हासिल करने के लिए रील बनाकर हवाबाजी कर रहे थे।

लड़कों पर चला पुलिस का डंडा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़कों द्वारा सरेआम यातायात नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले में कार्रवाई की है और चालान काट दिया है। पुलिस की ओर से जारी किए गए वीडियो में सभी युवक माफी मांगते हुए ये कहते नजर आ रहे हैं कि दोबारा ऐसा कृत्य नहीं करेंगे।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की खूब प्रतिक्रिया सामने आ रही है। शिशिर ठाकुर नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि “बीच बाजार घुमाना था माफी मांगते हुए।समाज में एक संदेश जाता, एक्स से काम नही चलना है।” गोस्वामी जी नामक एक्स हैंडल लिखते हैं “गुड जॉब मित्र पुलिस।”

Exit mobile version