Home Viral खबर Viral Video: बेचारा! अंग्रेजी टेस्ट पास करने वाली पत्नी ने पति को...

Viral Video: बेचारा! अंग्रेजी टेस्ट पास करने वाली पत्नी ने पति को दिया झटका! ‘I Passed Away’ जैसी धुंआधार इंग्लिश सुन हिल गई दुनिया

Viral Video: पति ने अपनी पत्नी से पूछा कि इंग्लिश क्लास के टेस्ट का क्या हुआ तो पत्नी की धुआंधार अंग्रेजी सुनकर पति को लगा सदमा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी की मजेदार रील्स सोशल मीडिया पर काफी डिमांड में है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। दोनों की जुगलबंदी और प्यार के साथ-साथ तकरार देखने के बाद लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसे में कभी-कभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर लोग भी प्यार लुटाने में पीछे नहीं रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें पत्नी बेचारी अपनी बेइज्जती खुद कराती नजर आई और पति बेचारा तो सदमे में पहुंच गया। आइए देखते हैं आखिर कैसे अंग्रेजी क्लास के चक्कर में पति की दुनिया बदल गई।

इंग्लिश क्लास में पास हुई पत्नी

कुछ सेकेंड के इस क्लिप में आप देखेंगे की पत्नी मोबाइल चला रही होती है और पति आकर उससे पूछता है कि तुम्हारी इंग्लिश क्लास के टेस्ट का क्या हुआ। इस पर पत्नी जवाब देती है कि मैं पास कर गई जिस पर पति चौंक जाता है और कहता है बढ़िया है। लेकिन तभी सबकुछ बदल जाता है जब पत्नी फोन पर किसी से बात करती नजर आती है वह भी अंग्रेजी में।

पत्नी की फर्राटे वाली इंग्लिश सुन पति को लगा झटका

दूसरी साइड से यह आवाज आती है कि किसी ने बताया है कि तुम अंग्रेजी के टेस्ट में फेल हो गई। इस पर पत्नी जिस तरह जवाब देती है वह पति को हिलाने के लिए काफी है। वह कहती है, “it’s unpossoble I sawed the result yesterday, I passed Away ok bye god blast u।” इस अंग्रेजी को सुनने के बाद पति बिचारा सदमे में दिखा।

मजेदार कमेंट करते दिखे लोग

akhilsinghforu इंस्टाग्राम चैनल से जारी वीडियो को 14000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं। एक यूजर ने कहा बेस्ट पार्ट पति का एक्सप्रेशन लास्ट में। एक ने लिखा, “टॉप किया होगा भाभी जी ने इतनी अच्छी अंग्रेजी है।” एक यूजर ने लिखा, “आई पास्ड अवे” तो दूसरे ने कहा पति बेचारा तो कोमा में होगा। एक यूजर ने कहा यह वीडियो ब्लास्ट है। लोग इस पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version