Home Viral खबर Viral Video: बेचारी मां! बेटे के कैरेक्टर को सुधारने में बिगड़ा पति...

Viral Video: बेचारी मां! बेटे के कैरेक्टर को सुधारने में बिगड़ा पति का कैरेक्टर, देख लोग बोले-” गजब हो बे”

Viral Video: एक मां को अपने बेटो को सलाह देना पड़ा भारी, वीडियो काफी तेजी से हो रहा वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: मां और बेटे का प्यार किसी से छिपा नहीं है। पति से बेटे को बचाने के लिए अकसर मां बेटे के सामने दीवार बनकर खड़ी हो जाती है। यही वजह है कि, मां और बेटे के रिश्ते के खट्टे- मीठे और गुदगुदाने वाले वीडियो अकसर आपको इंटरनेट पर वायरल होते हुए मिल जाएंगे। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक मां अपने बेटे को सलाह दे रही है। इसे सुनने के बाद बेटा कुछ ऐसा जवाब देता है, जिसे सुनकर मां बेटे के गाल पर एक थप्पड़ मार देती है, जिसके बाद ये वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लग जाता है।

मां की अनोखी सलाह कैसे पड़ी भारी?

इस गुदगुदाने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसमें मां अपने बेटे से बोलती है कि, अगर अपना कैरेक्टर सुधारना चाहते हो तो अपनी टीचर को मां समझो.. मां की इस अनोखी सलाह को सुनकर बेटा झट से जवाब देते हुए बोलता है कि, “इससे तो मेरे पापा का कैरेक्टर खराब हो जाएगा” ये सुनते ही मां अपने बेटे के गाल पर एक जोर का थप्पड़ लगा देती है और बोलती है- “तेरा दिमाग ही कहीं और चलता है। “

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस छोटी सी रील ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को anshul_2707 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 27 मई को शेयर किया गया था। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “गलत क्या बोला मैंनें” इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 19 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लेगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोग इसे गजब बता रहे हैं तो कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, थप्पड़ पड़ते ही मजा आ गया है। इसके साथ ही कुछ लोग बोल रहे हैं कि, इससे तो दो मम्मी का प्यार मिलेगा। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैला रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version