Home Viral खबर Viral Video: पुणे पॉर्शे कांड में आया उबाल, आरोपी के चाचा ने...

Viral Video: पुणे पॉर्शे कांड में आया उबाल, आरोपी के चाचा ने मीडिया संग की बदतमीजी, देखें वीडियो

Viral Video: पुणे पॉर्शे कांड के आरोपी के रिश्तेदार और मीडियाकर्मियों के बीच की धक्का-मुक्की का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पुणे पॉर्शे कांड में नाबालिग को मामूली सी सजा देने के बाद बेल मिलने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। निचली अदालत से दो लोगों का एक्सीडेंट करने वाले नाबालिग को बेल मिलने के बाद ये खबर काफी सुर्खियों में आयी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग के पिता को 5 दिन की हिरासत में ले लिया था। अब इसी मामले से जुड़ा एक और नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस Viral Video में आरोपी के रिश्तेदार और मीडियाकर्मियों के बीच काफी धक्का मुक्की देखने को मिल रही है।

पुणे पॉर्शे कांड के आरोपी के रिश्तेदार का वीडियो वायरल

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें आरोपी के रिश्तेदार वेदांत अग्रवाल ने सवाल पूछे जाने पर मीडिया कर्मी को धक्का दे दिया। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोग इकठ्ठा हो गए और आरोपी के रिश्तेदार का कॉलर पकड़ लिया। इस दौरान काफी शोर भी सुनने को मिल रहा है। अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जानें पूरा मामला?

इस Viral Video को 24 मई 2024 को ही शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। आपको बता दें, महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार की रात को एक रियल एस्टेट एजेंट के 17 साल के नाबालिग बेटे ने शराब के नशे में पॉर्श कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। जिसमें एक लड़के और लड़की की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद निचली अदालत ने आरोपी को घटना के 15 घंटे बाद ही इस एक्सीडेंट पर 300 शब्दों में निबंध लिखने और 15 दिन तक ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने की मामूली सी सजा सुनाई थी। जिसके बाद ये घटना काफी वायरल होने लगी। अब इसी घटना से जुड़े आरोपी के रिश्तेदार और मीडियाकर्मियों का ये वीडियो वायरल होने लगा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version