Home Viral खबर Viral Video: लो जी! नई संसद भवन के छत से भी टपकी...

Viral Video: लो जी! नई संसद भवन के छत से भी टपकी पानी की बूंदे, अखिलेश यादव, Congress ने BJP पर कसा तंज; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे नई संसद भवन की छत से पानी टपकते देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सपा सांसद अखिलेश यादव और कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- नई संसद भवन के छत से टपकता पानी

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भारी बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। हिमाचल से लेकर उत्तराखंड, यूपी, हरियाणा व राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश के कारण तबाही मची है और आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। भारी बारिश के बीच ही सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो कि केन्द्र से लेकर राज्य सरकारों तक की पोल खोल रहे हैं। एक ऐसा की वीडियो दिल्ली में स्थित नई संसद भवन से जुड़ा वायरल हो रहा जिसमें संसद भवन की छत से पानी टपकता देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी सरकार की जमकर आलोचना हुई है। सपा मुखिया व कन्नौज लोकसभा सीट से सांसद अखिलेश यादव के साथ कांग्रेस (Congress) के कई नेताओं ने भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) के आधार पर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है और कटाक्ष के माध्यम से उन पर प्रहार किया है।

नई संसद भवन के छत से टपका पानी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कन्नौज लोकसभा सीट से सांसद अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक वीडियो जारी किया है। अखिलेश यादव की ओर से जारी किए गए वीडियो में संसद भवन की छत से पानी टपकते देखा जा सकता है जिसके लिए नीले रंग की बाल्टी भी लगाई गई है।

अखिलेश यादव ने लिखा है कि “इस नई संसद से अच्छी तो वो पुरानी संसद थी, जहाँ पुराने सांसद भी आकर मिल सकते थे। क्यों न फिर से पुरानी संसद चलें, कम-से-कम तब तक के लिए, जब तक अरबों रुपयों से बनी संसद में पानी टपकने का कार्यक्रम चल रहा है। जनता पूछ रही है कि भाजपा सरकार में बनी हर नई छत से पानी टपकना, उनकी सोच-समझकर बनायी गयी डिजाइन का हिस्सा होता है या फिर…।”

कांग्रेस ने साधा निशाना

राजधानी दिल्ली में स्थित नई संसद भवन की छत से पानी टपकने का वीडियो सामने आने के बाद वर्तमान सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। कांग्रेस के आधिकारिक एक्स हैंडल से भी इस संबंध में एक पोस्ट जारी कर वर्तमान सरकार पर निशाना साधा गया है।

कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडल से कैप्शन में लिखा गया है ‘नई संसद’ जिसे कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है। इसके अलावा कांग्रेस के तमाम लोकसभा व राज्यसभा सांसदों ने इस प्रकरण को लेकर बीजेपी सरकार की आलोचना की है।

Exit mobile version