Home देश & राज्य राजस्थान Viral Video: सत्ता की हनक! राजस्थान में BJP विधायक ने महिला SDM...

Viral Video: सत्ता की हनक! राजस्थान में BJP विधायक ने महिला SDM की लगा दी क्लास, वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शाहपुरा विधानसभा सीट से विधायक चुने गए लालाराम बैरवा एक महिला एसडीएम को हड़काते नजर आ रहे हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कहते हैं राजनीति में कुर्सी का बेहद अधिक महत्व है। यहां कुर्सी का आशय पद से है चाहें वो सांसद हो, विधायक हो, जिलाध्यक्ष हो या अन्य किसी पदों पर विराजमान कोई राजनीतिक कार्यकर्ता हो। हालाकि एक और बात ध्यान देने योग्य है कि ज्यादातर ये पद अपने साथ हनक, शक्ति और घमंड ले आता है जिसका प्रदर्शन जनप्रतिनिधी या अन्य नेता सार्वजनिक मंचों से करते हैं। एक ऐसा ही ताजा मामला राजस्थान से आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में शाहपुरा से भाजपा विधायक लालाराम बैरवा एक महिला उप-प्रभागीय न्यायाधीश (एसडीएम) की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल पूरा मामला किसी अतिक्रमण को हटाने के संबंध में हो रहे कार्यक्रम के दौरान का है जिसमें भाजपा विधायक महिला एसडीएम को हड़काते नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान में शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए लालाराम बैरवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक महिला एसडीएम अधिकारी को हड़काते नजर आ रहे हैं। दरअसल अतिक्रमण से जुड़े किसी मामले में भाजपा विधायक एसडीएम से कहते नजर आ रहे हैं कि आप किससे बहस कर रहे हैं? बहस मत करो? वहीं विधायक 19B की रसीद कटने के संबंध में महिला एसडीएम से पूछताछ कर रहे हैं जिसके बदले वो कहती हैं कि सर, बिना नोटिस कोई अतिक्रमण नहीं हटाया जा सकता है। इसके साथ ही विधायक ये कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि नई-नई नौकरी है, बिगाड़ दूंगा। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

RAS ने लिया मामले का संज्ञान

राजस्थान प्रशासनिक सेवा परिषद (RAS) ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान लिया है। आरएएस एसोसिएशन की ओर से इस संबंध में सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की गई है। एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव बजाड़ की ओर से कहा गया है कि अधिकारियों के साथ इस तरह का व्यवहार करना अशोभनीय है और इससे फिल्ड में काम कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। आरएएस एसोसिएशन की ओर से इस मामले में जांच के साथ उचित निर्देश देने के आदेश भी जारी किए गए हैं जिससे उनका काम प्रभावित न हो सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version