Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: लापरवाह सिस्टम! महाराष्ट्र में 15 किलोमीटर पैदल अपने बच्चों का...

Viral Video: लापरवाह सिस्टम! महाराष्ट्र में 15 किलोमीटर पैदल अपने बच्चों का शव कंधे पर लेकर चले दंपत्ति, वीडियो देख पसीज जाएगा कलेजा

Date:

Related stories

Viral Video: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक दंपत्ति अपने बच्चों के शवों को लेकर पैदल 15 किलोमीटर पैदल निकल पड़े। बताया जा रहा है कि अस्पताल में एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण माता-पिता मृत बच्चों को पैदल ले जाने को मजबूर हो गए। बता दें कि इस वीडियो को आजतक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

यह घटना महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के पट्टीगांव की है। दरअसल रमेश वेलाडी और उनकी पत्नी अपने 2 बच्चों को लेकर पोलियों त्योहार के अवसर पर पट्टीगांव अपने रिश्तेदार के यहां आए हुए थे। इस दौरान उनके दोनों बच्चों का काफी ज्यादा तबीयत खराब हो गई है। डॉक्टर को दिखाने के बजाय रमेश वेलाडी बच्चों को किसी पुजारी के पास लेकर चले गए। पुजारी द्वारा दी गई जड़ी बूटी देने के बाद बच्चों की हालात और खराब हो गई (Viral Video)।

मामला बिगड़ता देख रमेश वेलाडी तुरंत बच्चों को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी ज्यादा देर हो गई थी। समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण माता पिता अपने दोनों बच्चों के शवों को कंधे पर ही लेकर 15 किलोमीटर पैदल चल पड़े, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है(Viral Video)।

अंधविश्वास ने बच्चों की ली जान

जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चों को बुखार हो गया था। जिसके बाद आदिवासी दंपत्ति डॉक्टर को दिखाने के बजाय किसी पुजारी के पास चले गए। मरने वाले दोनों बच्चों के नाम बाजीराव रमेश वेलाडी (6 साल) और दिनेश रमेश वेलाडी (साढ़े तीन साल) है। जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आयुषी सिंह ने बताया कि, रमेश वेलाडी येरागड्डा के रहने वाले हैं। गौरतलब है कि अंधिविश्वास के साथ- साथ यह लाचार सिस्टम को भी दर्शाता है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या अस्पताल में एक भी एंबुलेंस मौजूद नहीं था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Latest stories