Home Viral खबर Viral Video: रील का खुमार! वीडियो शूट व सेल्फी के चक्कर में...

Viral Video: रील का खुमार! वीडियो शूट व सेल्फी के चक्कर में नदी में समाए दर्जनों टूरिस्ट; खौफनाक वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वीडियो शूट व सेल्फी के चक्कर में दर्जनों लोग नदी में बहते नजर आ रहे हैं।

0
Viral Video
फाइल फोटो- नदी किनारे वीडियो शूट करते लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के कंटेंट वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर तमाम तरह की चर्चाएं सामने आती हैं। ये कंटेंट कभी वीडियो के रूप में लोगों तक पहुंचते हैं तो कभी लिखित रूप में इनको लेकर चर्चा होती है। ऐसा ही एक वायरल वीडियो आज सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बना है जिसमें लोगों के भीतर रील व सेल्फी का खुमार देखने को मिल सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नदी एका-एक रौद्र रूप धारण करती है और देखते ही देखते दर्जनों टूरिस्ट नदी की तेज बहती धारा में समा जाते हैं। दावा किया जा रहा है कि ये घटना चीन की कियानतांग (Qiantang River) की है जो कि वहां की सबसे प्रसिद्ध और खतरनाक नदियों में से एक है। (Viral Video)

नदी में समाए दर्जनों टूरिस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स ‘Europe Invasion’ नामक यूजर हैंडल की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में दावा किया गया है कि “चीन की कियानतांग नदी का वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे लोग बाढ़ के पानी में बह गए।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग नदी की तेज बहती धारा को अपने कैमरे में रिकॉर्ड करने को आतुर हैं और तभी अचानक जलस्तर लोगों तक पहुंच जाता है और दर्जनों की संख्या में टूरिस्टों को अपनी आगोश में ले लेता है। बता दें कि इस वीडियो को 11.6 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और साथ ही 38 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

रील का खुमार!

सोशल मीडिया पर आए दिनों कई तरह की घटनाओं से जुड़ा वीडियो सामने आते रहता है। कई वीडियो में लोग रील बनाने और सेल्फी के चक्कर में गलत कदम उठा लेते हैं जिससे उनकी जान तक चली जाती है। इस वायरल वीडियो को भी उसी धारणा से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें रील व सेल्फी के खुमार में लोगों की जान जाती देखी जा सकती है। ऐसे में लोगों से अपील है कि आधुनिकता के इस युग में रील व सेल्फीबाजी के चक्कर में इस तरह की लापरवाही न करें अन्यथा इसका गलत खामियाजा भुगतने को मिल सकता है।

Exit mobile version