Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की...

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है। डिजीटल माध्यमों के जरिए ही लोग आसानी से एक-दूसरे से बात-चीत कर अपने विचारों का आदान-प्रदान भी करते हैं। हालाकि कुछ एक प्रकरण ऐसे होते हैं जिन्हें देख लोगों को हैरानी होती है और उसको लेकर खूब चर्चा होती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ऐसा ही वीडियो क्लिप तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

उत्तर प्रदेश में जौनपुर (Jaunpur) के रहने वाले एक युवक ने पाकिस्तान के लाहौर (Lahore) शहर की युवती के साथ ऑनलाइन शादी रचाई है। इस ऑनलाइन शादी को लेकर चर्चा का बाजार इसलिए भी गर्म है क्योंकि युवक (Md. Abbas Haider) राइट-विंग नेता और जौनपुर के मखदूमशाह अढहन से BJP सभासद तहसीन शाहिद (Tahsin Shahid) का पुत्र है। सोशल मीडिया पर ऑनलाइन शादी से जुड़े इस प्रकरण के वायरल (Viral Video) होने के साथ ही इसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं और यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Viral Video- राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘राजेश साहू’ नामक यूजर के हैंडल से एक वीडियो जारी किया गया है। ये वीडियो ‘दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट का एक अंश है। वायरल वीडियो (Viral Video) में दावा किया गया है कि जौनपुर के रहने वाले BJP सभासद तहसीन शाहिद के पुत्र मोहम्मद अब्बास हैदर ने ऑनलाइन माध्यम से अपनी शादी रचाई है। वीडियो कॉल के माध्यम से पाकिस्तान के लाहौर शहर में रहने वाली युवती अंदलीप जहरा से भारतीय युवक की ये शादी बेहद चर्चा में है।

भारतीय युवक और पाकिस्तानी युवक की ये शादी ऐसी परिस्थितियों में हुई है जब दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण सभी ने बीते दिनों ही देखा था जब भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर (S Jaishankar) एससीओ बैठक का हिस्सा बनने पाकिस्तान पहुंचे थे। इस दौरान एस जयशंकर ने पाकिस्तान को आतंकवाद और अलगाववाद जैसे मुद्दे पर उन्हीं की सरजमी पर लताड़ लगाई थी। ऐसे में इस तनाव भरी परिस्थिति के बीच मोहम्मद अब्बास हैदर और अंदलीप जहरा की शादी सुर्खियों में है।

Viral Video देख भड़क उठे यूजर्स

सोशल मीडिया पर भारतीय युवक और पाकिस्तानी युवती की ऑनलाइन निकाह से जुड़ा वीडियो क्लिप देख यूजर्स भड़क उठे। जय तिवारी नामक एक्स हैंडल यूजर लिखते हैं कि “वाह यही तो असली जिजीटल क्रांति है। दिव्यांशु दास लिखते हैं कि “अब शादी तो ऑनलाइन होने लगा है बस यही बचा था देखने को अब ये भी हो गया।” अर्चना पटेल लिखती हैं “अरे ये तो ऑनलाइन शादी, जिहाद हो रहा है, कहां है धर्म के ठेकेदार? बुलाओ उन्हें तो।”

दूल्हे की खास अपील

मोहम्मद अब्बास हैदर ने ऑनलाइन शादी रचाने के बाद भारत सरकार से खास अपील की है। उनका कहना है कि सरकार जल्द से जल्द वीजा जारी कर दे ताकि लड़की की विदाई सुनिश्चित कराई जा सके।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories