Home Viral खबर Viral Video: अंग्रेजों पर चला सपना चौधरी जादू, “आँखों का यो काजल”...

Viral Video: अंग्रेजों पर चला सपना चौधरी जादू, “आँखों का यो काजल” गाने पर खूब लगाए ठुमके, देखें वीडियो

Viral Video: Sapna Chaudhary के सुपरहिट गाने पर अंग्रेज काफी डांस कर रहे हैं। देखें वीडियो

0
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary

Viral Video: हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी Sapna Choudhary के एक-एक ठुमके पर लोग अपनी जान छिड़कते हैं। वो जब स्टेज पर स्टेज पर आती हैं तो भीड़ बेकाबू हो जाती है। सपना चौधरी की अदाओं का जादू अभी तक तो सिर्फ देश में देखने को मिलता था। लेकिन अब विदेश में भी उनका डंका बज रहा है। सोशल मीडिया पर एक Viral Video काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sapna Choudhary के गाने पर झूमकर नाचे अंग्रेज

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ अंग्रेज हरियाणवी गाने “आँखों का यो काजल” पर बीच सड़क पर इकठ्ठा होकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में जिस तरह ये हरियाणवी गाने पर झूम रहे हैं। उन्हें देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स मजे लेने लगे हैं और बोलने लगे है कि, अंग्रेज भी जाट हो गए हैं।

Viral Video में दिखी देसी झलक

इस वीडियो को kanak_diariesandstylesavyystories नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 30 अप्रैल को शेयर किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये वीडियो नीदरलैंड की राजधानी एम्स्टर्डम का बताया जा रहा है। जिसमें कई सारे अंग्रेज ऑरेंज कलर के कपड़े पहनकर हरियाणवी और बॉलीवुड गानों पर झूम रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version