Home Viral खबर Viral Video: पिटबुल कुत्ते को देख यूटयूबर Ishowspeed ने लगाई बिजली से...

Viral Video: पिटबुल कुत्ते को देख यूटयूबर Ishowspeed ने लगाई बिजली से भी तेज दौड़, यूजर्स बोले-“पंगा नहीं लेने का”

Viral Video: अमेरिकन यूटयूबर Ishowspeed को एक कुत्ते ने बुरी तरह से दौड़ाया।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: अमेरिकन यूटयूबर Ishowspeed अपनी अजीबों-गरीब हरकतों के कारण खबरों में बने रहते हैं। आईशोस्पीड के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर 26 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। आईशोस्पीड काफी फनी वीडियो बनाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी फॉलो किया जाता है। ये फनी यूटूयबर एक बार फिर से खबरों में बना हुआ है, इसकी वजह है एक पिटबुल कुत्ता जो कि, इस यूटयूबर को बुरी तरह से दौड़ा रहा है।

यूटयूबर Ishowspeed को कुत्ते ने दौड़ाया

ये वीडियो Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, Ishowspeed लाल कलर की टी-शर्ट में एक पिटबुल कुत्ते से आगे-आगे चलने की कोशिश कर रहे है लेकिन तभी इस कुत्ते को गुस्सा आ जाता है और यह बुरी तरह से दौड़ा देता है। Ishowspeed अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान वह दौड़ने में सफल हो जाते हैं। वहीं, Ishowspeed को बचाने के लिए पीछे कुछ लोग भी दौड़ते हुए दिख रहे हैं।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

यूटयूबर Ishowspeed की इस वीडियो को 18 जुलाई यानी की आज ही एक्स पर शेयर किया गया है। इस पर अब तक 18 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, क्या भागा है भाई । इसके साथ ही यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, स्पीड की रियल स्पीड देख ली। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version