Home Viral खबर Viral Video: ट्रेन में झूम रही लड़की को देख पुलिस वाले को...

Viral Video: ट्रेन में झूम रही लड़की को देख पुलिस वाले को चढ़ा जोश, मिलकर लगाए ठुमके, यूजर्स बोले-‘वाह क्या सीन है?’

Viral Video:ट्रेन में लड़की के साथ डांस करते पुलिस वाले का एक वीडियो काफी तेजीसे वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं।

0
girl dance
girl dance

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता ही रहता है, जो कि लोगों को काफी हैरान कर देता है। इस सोशल मीडिया ने लोगों को अर्श से फर्श और फर्श से अर्श तक पहुंचाया है। ऐसे में कब कौन और कहां वायरल हो जाए कोई भी नहीं जानता है? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ऐसा ही बेहद जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, चलती हुई ट्रेन में एक लड़की डांस कर रही है। इस दौरान सभी लोग उसे काफी हैरानी से देख रहे हैं क्योंकि वो ये सब वर्दी पहने पुलिसवाले के सामने कर रही है। लेकिन वीडियो में ट्विस्ट तब आता है जब पहले तो पुलिस वाला लड़की को देखकर चौंकता है और फिर उसी के साथ ही ठुमके लगानाा शुरु कर देता है।

लड़की के साथ डांस करते पुलिसवाले का वीडियो वायरल

https://twitter.com/Vivekspeaks_/status/1733059647979114524

इस दौरान आप देख सकते हैं कि, लड़की भी बेझिझक होकर पुलिस वाले के साथ नाचने लगती है। वहां पर मौजूद लोग इस नजारे का आनंद लेते हुए भी दिख रहे हैं। लेकिन इस दौरान लड़की और पुलिस वाले का किसी ने वीडियो बना लिया और एक्स पर Everyone Vibing कैप्शन देकर अपलोड कर दिया। जैसे ही इस वीडियो को लोगों ने देखा उनका रिएक्शन आने लगा और वो जबरदस्त प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ लोग बोल रहे हैं , पुलिस वाले की लॉटरी लग गई तो वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं वाह क्या सीन है।

यूजर्स ले रहे मजे

इस वीडियो पर लोगों की काफी मजेदार प्रतिक्रिया आ रही है। लोगों का कहना है कि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की को व्यूज मिल जाएंगे लेकिन इस पुलिस वाले की नौकरी चली जाएगी। बेहरहाल इस वीडियो ने लोगों का काफी दिल जीत लिया है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version