Home Viral खबर Viral Video: “ससुराल गेंदा फुल” गाने पर तन-बदन मटकाती हॉट लड़की को...

Viral Video: “ससुराल गेंदा फुल” गाने पर तन-बदन मटकाती हॉट लड़की को देख बोला यूजर- ’10 बार देखने पर भी मन नहीं भरा’

Viral Video: "ससुराल गेंदा फुल" गाने पर डांस करती लड़की के डांस ने लोगों का दिल चुरा लिया है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिल्ली-6 फिल्म का गाना “ससुराल गेंदा फुल” एक ऐसा बॉलीवुड सॉन्ग है , जिसे सुनकर ही झूमने का मन करता है। यही वजह है कि, लोग इस गाने पर डांस करना काफी पसंद करते हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वो अपनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देते हैं और ये वायरल हो जाती हैं। इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस गाने में एक बेहद खूबसूरत लड़की जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की के एक्सप्रेशन और अदाओं को देख यूजर्स बोल रहे हैं कि, 10 बार देखने के बाद भी मन नहीं भर रहा है।

“ससुराल गेंदा फुल” गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस वायरल

इस वीडियो को Mohnaa Shrivastava – The Indigo Casbah नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की पीला ब्लाउज और पीला लहंगा पहनकर डांस कर रही है। इस दौरान लड़की के बाल खुले हुए हैं। वो अपनी कमर को काफी अच्छी तरह से मटका रही है। लड़की के एक्सप्रेशन बहुत अच्छे हैं। इस वीडियो में दिख रही लड़की जितनी ज्यादा खूबसूरत है। उतना ही अच्छा डांस भी कर रही है। लड़की अपने डांस से प्रोफेशनल डांसर को टक्कर दे रही है। इस वीडियो से नजर हटाना मुश्किल हो गया है।

Viral Video को देख तारीफ करने को मजबूर हुए लोग

इस बेहद शानदार डांस वीडियो को अब तक 52 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। इसके साथ ही 400 लोगों के कमेंट आ चुके हैं। इस डांस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, “नई लड़कियों को टक्कर देना आयी लड़की”, एक यूजर लिखता है कि, “10 बार देखने के बाद भी डांस से नजर नहीं हट रही है।” इसके साथ ही कुछ लोग इस लड़की की ब्यूटी को रियल ब्यूटी बता रहे हैं। इस वीडियो पर लोग भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस लड़की ने अपने डांस से इंटरनेट यूजर्स का दिल चुरा लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version