Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरViral Video: पाकिस्तान में भीड़ की शर्मनाक हरकत! बीच पार्क 'कपल' को...

Viral Video: पाकिस्तान में भीड़ की शर्मनाक हरकत! बीच पार्क ‘कपल’ को बुरी तरह किया परेशान; वायरल वीडियो से उठे कई सवाल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिससे पाकिस्तान में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है। दरअसल पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में स्थित किसी पार्क में एक कपल को भीड़ द्वारा बुरी तरह से परेशान किया जा रहा है। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है और सवालों के अंबार लगे पड़े हैं। दावा किया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो 14 अगस्त का है जब कपल घूमने के लिए पार्क में गया था। (Viral Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक और युवति को पार्क में घूमते देखा जा सकता है। हालाकि तभी पार्क में उपस्थित भीड़ कपल को अपनी चपेट में ले लेती है और हो-हल्ला कर उन्हें बुरी तरह से परेशान करती नजर आती है। इस भीड़ में बुजुर्ग से लेकर युवा और बच्चे तक शामिल नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद का है। इस शर्मनाक हरकत के वायरल होने के साथ ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच व्यापक आक्रोश देखने को मिला और जमकर भीड़ द्वारा की गई इस कृत्य की मुखालफत करते नजर आए। बता दें कि इस वीडियो को ‘घर के कलेश’ नामक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिसे अब तक 8.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वायरल वीडियो से उठे कई सवाल

सोशल मीडिया पर इस्लामाबाद से आए इस शर्मनाक विजुअल के वायरल होने के बाद कई गंभीर सवाल उठ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि अभी पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न जैसी समस्या से निपटने के लिए जागरूकता और शिक्षा की आवश्यकता पर जोर देना बेहद जरुरी है।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान में महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियां और उनके समावेशी व सम्मानजनक हालात को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसके अतिरिक्त महिला सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं और कहा जहा रहा है कि जब सार्वजनिक स्थानों पर कपल के साथ भीड़ ऐसा बर्ताव कर रही है तो एकांत स्थानों पर क्या हो सकता है?

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories