Home Viral खबर Viral Video: शर्मनाक! विद्यालय में शिक्षिका को अश्लील इशारे करता प्रधानाचार्य‌ वायरल,...

Viral Video: शर्मनाक! विद्यालय में शिक्षिका को अश्लील इशारे करता प्रधानाचार्य‌ वायरल, ऑन कैमरा रिकॉर्ड हुई करतूत

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें एक निजी विद्यालय का प्रधानाचार्य, शिक्षिका को अश्लील इशारे करते देखा नजर आ रहा है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- शिक्षिका को अश्लील इशारे करता प्रधानाचार्य‌

Viral Video: सोशल मीडिया किसी भी व्यक्ति के लिए उनकी अभिव्यक्ति प्रदर्शित करने का बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। हालाकि लोगों की अभिव्यक्ति कभी-कभी इतना घातक हो जाती है कि इसको लेकर खबरें बनना शुरू हो जाती हैं और लोग जमकर इसकी आलोचना भी करते हैं।

सोशल मीडिया एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में स्थित एक निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य‌ एक शिक्षिका से सामान्य बात-चीत के दौरान अश्लील डिमांड कर दी जिसका पूरा प्रकरण कैमरे में कैद हो गया। दावा किया जा रहा है कि शिक्षिका नौकरी मांगने के लिए प्रधानाचार्य के पास आई थी जिससे अश्लील डिमांड की गई। अब इस पूरे प्रकरण का वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर इससे जुड़ी खबरें भी बन रही हैं।

प्रधानाचार्य‌ की अश्लील डिमांड!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में के पूरन नगर के निकट स्थित एक निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा महिला शिक्षिका को अश्लील इशारे करते देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक ये महिला शिक्षिका नौकरी के लिए निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य के पास पहुंची थी। इसी दौरान दोनों के बीच बात-चीत होते सुना जा सकता है।

प्रधानाचार्य किसी बात पर कहता है कि मेरा भी एक शर्त पुरा करनी होगी और बदले में अपने गाल पर इशारा कर ‘किस’ देने की बात कहता है। इसके बदले में महिला प्रधानाचार्य के इस डिमांड को गलत बताती है और ऐसा करने से मना कर देती है। बता दें कि इस वीडियो को ‘विकास जैसवाल’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

शिक्षक समाज का दर्पण

सामान्यत: कहा जाता है कि शिक्षक समाज का दर्पण होता है और उससे प्रशिक्षण प्राप्त कर ही बच्चे अपना भविष्य उज्जवल बनाते हुए समाज को नई दिशा में ले जाने का काम करते हैं। सीधे शब्दों में समझें तो शिक्षक के स्पष्ट व सख्त रुख से ही बेहतर समाज का निर्माण संभव है और यदि शिक्षक विचलित हुआ तो समाज की बहुत बड़ी हानि होती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शिक्षकों से जुड़ा इस तरह का वीडियो आना निश्चित रूप से चिंताजनक है और हमार सामने एक प्रश्न छोड़े जा रहा है कि आखिर समाज किस रास्ते को चुनकर आगे बढ़ रहा है।

Exit mobile version