Home Viral खबर Viral Video: लखनऊ शर्मसार! अदब के शहर में हुड़दंगियों ने बीच सड़क...

Viral Video: लखनऊ शर्मसार! अदब के शहर में हुड़दंगियों ने बीच सड़क महिला के साथ की बदसलूकी, वीडियो देख खौल उठेगा खून

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हुड़दंगियों को महिला के साथ बदसलूकी करते हुए देखा जा सकता है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- बीच सड़क महिला के साथ बदसलूकी

Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के साथ आस-पास के जिलों में आज भारी बारिश दर्ज की गई जिसके कारण सड़क और अंडर पास सरोवर का रूप धारण किए नजर आए। भारी बारिश के कारण राजधानी लखनऊ के विभिन्न हिस्सों में हुए जलजमाव से लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। हालाकि इसी बीच अदब का शहर कहे जाने वाले राजधानी से ही एक शर्मनाक वीडियो (Viral Video) सामने आया है।

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो लखनऊ में स्थित ताज होटल के नीचे वाले पुल पर हुडदंगियों ने राह चलती एक महिला को शिकार बना लिया और उसके साथ बदसलूकी की। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पुरुष और महिला जलजमाव के बीच कठिनाई से सड़क पार करने की कोशिश कर रहे हैं तभी हुड़दंगियों का समूह उन पर पानी की बौछार करने लगता है और बदसलूकी कर उन्हें पानी में गिरा देता है।

लखनऊ शर्मसार!

यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) आज शर्मसार है क्योंकि शहर में बीच सड़क पर ही एक महिला के साथ घनघोर बदसलूकी की गई है। सोशल मीडिया पर लखनऊ से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला और पुरुष अपनी बाइक से सड़क पार करने की कोशिश कर रहे हैं। हालाकि सड़क पर भरे लबालब पानी के बीच पार कर पाने में कठिनाई भी हो रही है। इसी बीच बीच सड़क पर हुड़दंगियों के समूह द्वारा महिला व पुरुष को घेर कर पानी में गिरा दिया जाता है जिससे उन्हें संभवत: चोट भी आई हो। इसके बाद युवकों द्वारा गाली-गलौज करने का भी मामला सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सूरज शुक्ला नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

लखनऊ में बीच सड़क महिला के साथ हुई अभद्रता वाले मामले का संज्ञान प्रशासन द्वारा ले लिया गया है। लखनऊ पुलिस की ओर से स्पष्ट किया गया है कि गोमती नगर थाने की पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर व्यक्तियों की भीड़ को हटा दिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अराजकता कर रहे लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

Exit mobile version