Home Viral खबर Viral Video: डायल 112 पुलिस कार्यालय या मयखाना! जाम छलकाते पुलिसकर्मियों का...

Viral Video: डायल 112 पुलिस कार्यालय या मयखाना! जाम छलकाते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल होते ही उठे कई सवाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो वर्दीधारी और एक अन्य पुलिस के जवान शराब पीते नजर आ रहे हैं।

0
VIRAL VIDEO
फाइल फोटो- वीडियो के आधार पर (प्रतीकात्मक)

Viral Video: यूपी पुलिस की डायल 112 सर्विस ज्यादातर चर्चाओं में रहती है। इसका प्रमुख कारण है लोगों की सेवा में आपातकालीन तमाम सुविधा मुहैया कराना। हालाकि आज डायल 112 को लेकर किसी अन्य कारण से खबर बन रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो वर्दीधारी और एक बगैर वर्दी पहने पुलिसकर्मी डायल 112 कार्यालय में ही जाम छलकाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में दावा किया जा रहा है कि ये शामली में स्थित डायल 112 कार्यालय का है। इस वायरल वीडियो को लेकर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं और लोग पूछ रहे हैं कि ये डायल 112 पुलिस का कार्यालय है या शराब का अड्डा (मयखाना)।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो वर्दीधारी और एक बगैर वर्दी के पुलिसकर्मी को जाम छलकाते देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो शामली में स्थित डायल 112 पुलिस कार्यालय का है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही लोगों की ओर से कई तरह के सवाल दागे जा रहे हैं। सवालिया अंदाज में लोगों का कहना है कि शामली में डायल 112 का पुलिस कार्यालय है या मयखाना (शराब का अड्डा)? बता दें कि इस वीडियो को सचिन गुप्ता नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से पोस्ट किया गया है जिसे अब तक लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में स्थित डायल 112 कार्यालय से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद स्थानिय प्रशासन ने मामले का संज्ञान ले लिया है। प्रशासन की ओर से शामली के एसपी रामसेवक गौतम ने स्पष्ट किया गया है कि इसकी जांच एएसपी संतोष कुमार सिंह को सौंप दी गई।

एएसपी का कहना है कि जांच प्रक्रिया शुरू कर दी गई और डायल-112 कार्यालय पहुंचकर अन्य पुलिसकर्मियों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे। प्रशासन का दावा है कि जल्द ही मामले के तह में जाकर निमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version