Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: शेख हसीना कम थोड़ी हैं! खान सर ने बता दिया...

Viral Video: शेख हसीना कम थोड़ी हैं! खान सर ने बता दिया बांग्लादेश से क्यों भागी PM, जानें कौन है वो अपना जो ले डूबा?

Date:

Related stories

Viral Video: बांग्लादेश में सियासी उठापटक का मामला पिछले कई दिनों से छाया हुआ है. यह मामला शुरू तो आरक्षण के मुद्दे से हुआ था लेकिन अब यह हिंसक रूप ले चुका है. यहां से हिंसा के कई सारे वीडियो और फोटो लगातार वायरल हो रहे हैं.इसके साथ-साथ लोगों को यहां पर काफी बुरी तरह से प्रताड़ित भी किया जा रहा है, जिसका गुस्सा कई सारे देशों के लोगों में देखा जा सकता है.

बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना

बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना जल्द या तो अपने देश वापस जा सकती हैं या फिर किसी अन्य देश का रुख कर सकती हैं. फिलहाल वह भारत में शरण लिए हुए हैं. इस बीच
खान सर का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसको लेकर यूजर्स की काफ़ी प्रतिक्रियाएं आ रही है और वो बोल रहे हैं कि, रिश्तेदार ही ले डूबते हैं.

खान सर ने बताया शेख हसीना को किसने दिया धोखा?

जाने माने शिक्षक खान सर की तरफ से एक बयान आया है. खान सर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि,आखिर शेख हसीना के साथ ऐसा क्यों हुआ है.

https://www.youtube.com/@Khansir2626-l2x

इस वीडियो में साफ तौर पर खान सर को सुना जा सकता है कि, वह बोल रहे हैं कि शेख हसीना कम थोड़ी है…उन्हें 6 महीने पहले ही बता दिया गया था कि, इस तरह का कुछ हो सकता है. लेकिन उन्होंने दो बड़े सीनियर सेनापतियों को साइड करके अपने बहनोई को ही सेनापति बना दिया और विश्वास जता दिया. उनकी यही गलती उन्हें ले डूबी. खान सर इन हालातो का जिम्मेदार शेख हसीना के बहनोई को बता रहे हैं और बोल रहे हैं कि,शेख हसीना को अपने रिश्तेदार पर इतना विश्वास नहीं करना चाहिए था. अब अपनी यही गलती वह भुगत रही हैं.

Video पर यूजर्स की आ रही प्रतिक्रिया

वीडियो को Khan sir 2626 नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है, जिसमें खान सर बखूबी बता रहे हैं कि,शेख हसीना से कहां गलती हुई है और किस वजह से वह अपने देश को छोड़कर इस्तीफा देकर भागी हैं? वीडियो देख यूजर्स बोल रहे हैं कि, रिश्तेदार किसी के सगे नहीं होते हैं.

Latest stories