Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरViral Video: हैरतअंगेज! बिहार के सुपौल में एक नर्सरी क्लास के छात्र...

Viral Video: हैरतअंगेज! बिहार के सुपौल में एक नर्सरी क्लास के छात्र ने अपने सीनियर पर चलाई गोली, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Bihar Flood Viral Video: उफ्फ ये बेबसी! बिहार में बाढ़ की चपेट में फंसा मासूम, विलाप से जुड़ा वीडियो देख रूंध जाएगा गला

Bihar Flood Viral Video: बिहार में आम दिनों में बहार होने की खबरें सामने आती हैं। हालाकि इन दिनों 'बहार' को रिप्लेस कर 'बाढ़' (Bihar Flood) ने बिहार को अपनी चपेट में ले लिया है।

Nawada Fire: नवादा में आग की भेंट चढ़ी दलित बस्ती! 70 से ज्यादा घर हुए खाक; RJD ने BJP-JDU सरकार पर साधा निशाना

Nawada Fire: बिहार का नवादा जिला सोशल मीडिया पर आज खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसकी खास वजह है नवादा में दलितों पर हुआ अत्याचार। जानकारी के मुताबिक एक मामूली विवाद को लेकर स्थानीय दबंगों ने पूरी दलित बस्ती को निशाना बनाया और दलितों की बस्ती में आग लगा दी।

Viral Video: बिहार के सुपौल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसपर आपको यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। बता दें कि सुपौल के एक स्कूल में एक नर्सरी क्लास के छात्र ने अपने सीनियर पर गोली चला दी। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना एक नर्सरी क्लास के छात्र ने अपने ही सीनियर पर गोली चलाई दी। इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन यह सच है।

नर्सरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने चलाई गोली

बता दें कि यह घटना बिहार के सुपौल की बताई जा रही है। यह वीडियो FirstBiharJharkhand ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है। जानकारी के मुताबिक एक नर्सरी क्लास के छात्र ने जिसकी उम्र 5 से 6 साल होगी उसने उसी स्कूल में पढ़ने वाले सीनियर पर गोली चला दी। यह घटना लालपट्टी स्थित एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल की है।

जिस छात्र को गोली लगी है उसका नाम मो. आसिफ है। उसकी उम्र 10 से 12 साल के आसपास होगी। हालांकि अभी तक गोली मारने की असली वजह सामने नहीं आई है।

पीड़ित को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मों आसिफ को गोली उसके बाएं हाथ में लगी जो आर – पार हो गई। इस घटना के बाद पूरे स्कूल में अफरातफरी मच गई। पीड़ित को तुरंत इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया है। यहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

मौके से आरोपी छात्र और पिता फरार

जानकारी के मुताबिक स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा दोनों ही बच्चों के अभिभावकों को बुलाया गया। लेकिन प्रिंसिपल ऑफिस से आनन- फानन में आरोपी का पिता अपने बेटे और बंदूक लेकर स्कूल से फरार हो गया। हालांकि स्कूल द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Latest stories