Home Viral खबर Animal Viral Video: हाथी के सामने टशन दिखाना पापा की परी...

Animal Viral Video: हाथी के सामने टशन दिखाना पापा की परी को पड़ा भारी! लगाई जोरदार पटकी, देखें वीडियो

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कि, कभी हैरान कर देते हैं तो कभी सोचने पर मजूबर कर देते हैं। इन वीडियो में कभी-कभी ऐसे हादसे भी कैद हो जाते हैं। जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ये Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। जिसमें देखा जा सकता है कि, हाथी के सामने शॉर्ट ड्रेस पहनकर खड़ी लड़को को देख वो बुरी तरह से से भड़क जाता है और पटक देता है। वो इतनी तेजी से लड़की को धक्का देता है कि, वो कुछ मिनट के लिए दर्द से बिलबिलाने लगती है।

लड़की पर फूटा हाथी का गुस्सा Viral Video

Viral Video में देखा जा सकता है कि, हाथी अपना खाना खा रहा है। इस दौरान वहां पर एक लड़की खड़ी है और उसे देख रही है। तभी अचानक से हाथी को बहुत तेज गुस्सा आ जाता है और वो बुरी तरह से उसे उठाकर धक्का दे देता है। इस दौरान लड़की को काफी चोट लग जाती है। ये वीडियो काफी डरा देने वाला है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है , कुछ सेकंड के लिए उसकी रुह कांप जा रही है।

देखने के बाद लोग करने लगे ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग लड़की को ट्रोल कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि, हाथी के इतने करीब जाने की जरुरत ही क्या थी? वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं। हाथी से दूर ही रहना चाहिए था। इस वीडियो को alikhanakreal नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर कई सारे लोगों के लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, बहुत सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। ये वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version