Home Viral खबर Viral Video: भाभी पर चढ़ा रील का जोश, कार के ऊपर बारिश...

Viral Video: भाभी पर चढ़ा रील का जोश, कार के ऊपर बारिश में मजे-मजे गाने पर उछल -उछल के किया डांस, यूजर बोला ‘इसके बच्चे….’

Viral Video: मजे -मजे गाने पर डांस करती भाभी का डांस वीडियो तेजी से फैल रहा है।

0
viral video bhabhi
viral video bhabhi

Viral Video: सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। यूजर्स रील बनाने के लिए अपनी जान तक को दांव पर लगा रहे हैं। रील बनाते हुए हादसों का शिकार हुए लोगों के काफी सारे वीडियो भी वायरल होते रहते हैं।लेकिन फिर भी लोग नहीं मानते हैं। इंटरनेट पर एक ऐसी ही रील वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक भाभी गाड़ी की छत पर उछल-उछल कर डांस कर रही है। इस दौरान वह किसी हादसे का भी शिकार हो सकती थी।

गाड़ी की छत पर डांस करती भाभी का वीडियो वायरल

इस रील को निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “इसकी बहन की मजे मजे” इस वीडियो में देखिए रील बनाने के लिए चलते रोड पर गाड़ी खड़ी कर बारिश में मैडम खड़े होकर डांस कर रही हैं .. वायरल वीडियो मैं खड़ी मैडम गाड़ी का नंबर भी HR है शायद यह वीडियो भी गुरुग्राम का है।

Viral Video देख क्या बोल रहे यूजर?

इस वीडियो को 26 अगस्त को एक्स पर शेयर किया गया था। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देखकर यूजर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, “ये बहुत गलत है रोड पर ऐसा कार्य लोगों की परेशानी के बारे में सोचना चाहिए”। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, इसको जरा भी शर्म नहीं आ रही है इसके बच्चे क्या सोच रहे होंगे। इस तरह ये वीडियो वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version