Home Viral खबर Viral Video: स्टंटबाज फैमिली! पति के पेट पर चढ़ बेटे संग रस्सी...

Viral Video: स्टंटबाज फैमिली! पति के पेट पर चढ़ बेटे संग रस्सी कूदती महिला वायरल, लोग बोले- “सलाम है भाई”

Viral Video: पति के पेट पर चढ़कर रस्सी कूदती महिला का वीडियो देख लोगों को चकराया सिर।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार है। उनकी इन क्रिएटिविटी को देखकर कभी-कभी तो लोग सिर पकड़ लेते हैं कि, आखिर ये सबकुछ ये कैसे कर रहे हैं? ये बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि थोड़ी देर बाद इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में भी कुछ ऐसे ही सवाल आने वाले हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक फैमिली ऐसा स्टंट कर रही है, जो भी इसे देख रहा है उसे यकीन नहीं हो रहा है कि, वो आखिरी ऐसा कैसे कर पा रहे हैं।

फैमिली के स्टंट को देख लोगों का सूखा गला

इस वायरल होते वीडियो में एक पंजाबी फैमिली है, जिनके पास एक रस्सी है। इस परिवार में एक महिला और पुरुष के साथ एक लड़का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि,आदमी जमीन पर लेट जाता है और उसके बाद महिला बेटे को गोद में उठाकर रस्सी कूदना शुरु कर देती है। हैरानी का बात ये है कि, ये महिला इस आदमी के पेट पर बेटे को गोद में लेकर रस्सी चला रही है, जिसमेंं ये तीनों एक साथ कूद रहे हैं। इस फैमिली के स्टंट को देखकर बड़े से बड़े स्टंटबाज का गला सूख रहा है।

Viral Video देख नहीं हो रहा यकीन

इस वीडियो को zorawarsingh99andadorable_kabeer नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो 11 जनवरी को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 83 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। जो भी इस परिवार के स्टंट को देख रहा हैरत में है। इसके साथ ही इस फैमिली के आदमी को इंटरनेट यूजर्स सलाम कर रहे हैं। अपने इसी स्टंट के कारण ये वीडियो इतनी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version