Home Viral खबर Viral Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन पर चढ़ा ऐसा डांस का भूत,...

Viral Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन पर चढ़ा ऐसा डांस का भूत, कूद-कूदकर दूल्हे को कर दिया हैरान, देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर दुल्हन के अजीब डांस ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी नजर नहीं हटेगी।

0
bride
bride

Viral Video: शादी किसी भी इंसान के जीवन का एक बेहद महत्वपूर्ण पल होता है। जिसे सभी जीना चाहते हैं। लेकिन कभी-कभी शादी के कुछ ऐसा अजीब वीडियो वायरल हो जाते हैं। जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में दुल्हन का एक ऐसा अनोखा रुप देखने को मिल रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है, खासकर वहां पर बैठा दूल्हा समझ नहीं पा रहा है कि, स्टेज पर आराम से बैठी उसकी नई नवेली दुल्हन को आखिर ऐसा क्या हो गया? जिसकी वजह से इतना अजीब डांस करने लगी।

दुल्हन का अजीब डांस वायरल

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हैं। इस दौरान उनके आस-पास कुछ मेहमान भी दिख रहे हैं। इस बीच अचानक से दुल्हन स्टेज पर खड़ी हो जाती है और अजीब तरीके से कूद-कूदकर डांस करने लग जाती है। उसका डांस इतना अजीब है कि, जो भी इसे देख रहा वो हैरान है और सोच रहा है कि, आखिर इस नई नवेली दुल्हन को ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से अतरंगी डांस करने लगी। दुल्हन को नाचता देख दूल्हा भी उसके साथ डांस करने लगता है। लेकिन दुल्हन है कि, मानने तो तैयार नहीं है। इस बीच वहां पर खड़े एक आदमी के साथ वो नाचने लगती है। दुल्हन की इन अजीब हरकतों को देखते हुए फिर उसे वहां पर मौजूद लोग रोक देते हैं।

देख चकरा जाएगा सिर

इस वीडियो को all_sambalpuri__grup_0.2 नाम के इंस्टाग्राम पेज से 7 दिन पहले डाला गया था। जिस पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं लोगों के काफी अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। लोग इस वीडियो को देख काफी हैरान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version