Home Viral खबर Viral Video: सुपरहीरो! अकेले कोच ने दी 2 बॉडी बिल्डर्स को पटखनी,...

Viral Video: सुपरहीरो! अकेले कोच ने दी 2 बॉडी बिल्डर्स को पटखनी, फाइट देख लोग बोले ’वाह, भाई तो आग निकला’

Viral Video: दो बॉडीबिल्डर से अकेले भिड़ गया कोच, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखिए क्या है इसमें खास जिसकी वजह से लोग भी हुए हैरान पर ले रहे हैं खूब मजे।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: अखाड़े में दो बॉडी बिल्डर्स को तो आपने लड़ते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी कोच और बॉडीबिल्डर की भिड़ंत को एंजॉय किया है। अगर नहीं तो इस वीडियो को देखने के बाद आपको निश्चित तौर पर हैरानी होने वाली है क्योंकि इस बार दो बॉडी बिल्डर्स के साथ कोच की भिड़ंत हुई। निश्चित तौर पर यह वीडियो (Video) काफी मजेदार है और इसे आप अंत तक खूब एंजॉय करने वाले हैं। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में है यह क्लेश का Viral Video जिसे देखने के बाद यूजर्स मजे ले रहे हैं।

दोनों बॉडी बिल्डर्स के साथ Viral Video में अकेले निपटा कोच

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि किसी बात पर बॉडीबिल्डर की बॉक्सिंग कोच के साथ तनातनी हो जाती है। बॉक्सिंग कोच फूल टशन में आता है और बॉडीबिल्डर को नीचे बुलाता है। उसमें से एक बॉडीबिल्डर को वह धक्का मारता है तो दूसरा बचाने के लिए आ जाता है। बॉडीबिल्डर उसे भी साइड कर देता है उसके बाद वह बॉक्सिंग कोच किसी की नहीं सुनता है और बॉडीबिल्डर को पटखनी लगाकर पीटते हुए नजर आ रहा है।

Viral Video पर लोग ले रहे खूब मजे

इस वीडियो के साथ इस बात की जानकारी तो नहीं दी गई है कि आखिर इनकी लड़ाई हुई क्यों लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मजा दी है। एक यूजर ने लिखा, “कोच ने तो बॉडीबिल्डर की तो बॉडी बना दी।” तो दूसरे ने कहा व्हाइट वाले कोच साहब ने ले ली भाई अच्छे से। एक ने कहा कभी भी कोच के साथ पंगे मत लेना तो एक यूजर ने लिखा कोच भाई को रिस्पेक्ट। एक ने लिखा, “बॉक्सिंग कोच ने अपना टैलेंट दिखा दिया।” एक ने कहा वाह भाई तो आग निकला। एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version