Home Viral खबर Viral Video: पति की लड़ाई में भौकाली पत्नी की एंट्री, पुलिस के...

Viral Video: पति की लड़ाई में भौकाली पत्नी की एंट्री, पुलिस के सामने लड़के को कपड़ों की तरह धो डाला, देखें वीडियो

Viral Video: पति के लिए महिला ने की युवक की जमकर पिटाई. वायरल हुआ वीडियो.

0
VIRAL VIDEO....
VIRAL VIDEO....

Viral Video: उत्तराखंड का ऋषिकेश एक बार फिर से खबरों में है. इसका कारण मारपीट है. ऋषिकेश में एक महिला एक युवक को काफी बुरी तरह से पीटती हुई वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि, इस युवक से महिला के पति की लड़ाई हो गई थी, अचानक यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति की लड़ाई में महिला की एंट्री हो गई. इस महिला ने पुलिसवाले के सामने ही इस युवक की जमकर पिटाई कर दी.

पति के लिए महिला ने युवक को पीटा

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, वहां पर पुलिस वाला भी खड़ा है और स्थानीय लोग भी मौजूद हैं. ये लोग बीच-बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन महिला छोड़ने को तैयार नहीं है. महिला ने जिस तरह से युवक का कॉलर पकड़ा हुआ है और इसकी पिटाई कर रही है, उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि मामला काफी गंभीर है. जिसकी वजह से महिला को ज्यादा गुस्सा आ गया. हालांकि युवक भी उसे समझाने की और हटाने की कोशिश कर रहा है लेकिन महिला नहीं मान रही है.

Viral Video को देख यूजर्स हुए हैरान

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh इस नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है.यह घटना ऋषिकेश के रामझूला की बताई जा रही है. हालांकि विवाद का कारण क्या है? यह सामने नहीं आ सका है. लेकिन जिस तरह से इस महिला ने इस युवक की पिटाई की उसे देखकर इंटरनेट यूजर हैरान हो गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इस महिला की गलती बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि इस पुलिस वाले को एक्शन लेना चाहिए था.इसके साथ ही कुछ इंटरनेट यूजर्स यह कमेंट कर रहे हैं कि, लोग लड़ाई को शांत करने से पहले उसका मजा लेते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version