Home Viral खबर Viral Video: दूसरी बीवी के सपने देख रहे नवाब साहब के अरमानों...

Viral Video: दूसरी बीवी के सपने देख रहे नवाब साहब के अरमानों पर पहली पत्नी ने चलाया हथोड़ा, जवाब सुन फट गई पतलून

Viral Video: 2 शादियों को लेकर अकसर आपने मर्दों को खुश होते हुए देखा होगा. मर्दों की ख्वाहिश सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है.

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video : दो शादियों को लेकर अकसर आपने मर्दों को खुश होते हुए देखा होगा. दो बीवियों की इच्छा रखने वाले मर्दों की ख्वाहिश सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है.

एक ऐसा ही नवाब साहब का वीडियो वायरल हो रहा है, उन्हें भी दूसरी बीवी करने की ऐसी ख्वाहिश जागी की उन्होंने, अपनी पहली पत्नी के सामने बड़ी ही बेबाकी से अपने दिल की इच्छा रख दी और इसके साथ ही एहसान भी जता दिया कि वह कितना महान काम करने जा रहे हैं.

दूसरी शादी का ख्वाब पालना नवाब साहब को पड़ा भारी

यह वीडियो इतना ज्यादा फनी है कि,इसे देखने के बाद लोगों को काफी हंसी आ रही है और लोग बोल रहे हैं नवाब साहब फंस गए. दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो पति और पत्नी का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पत्नी बहुत ज्यादा रो रही है क्योंकि उसकी सहेली का पति खत्म हो गया है और सोच रही है अब उसका क्या होगा?

इतने में नवाब साहब आते हैं और बोलते हैं बेगम क्यों रो रही हो?तो बेगम बताती हैं कि उनकी सहेली के पति मर गए हैं और भविष्य को लेकर वह चिंता कर रही हैं .

इस पर तुरंत नवाब साहब के दिमाग में आइडिया आता है और वह बोलते हैं कि कोई बात नहीं आपकी सहेली विधवा हो गई है तो, हम उनसे शादी कर लेते हैं वैसे भी कहा जाता है कि विधवा औरतों से निकाह यानी की शादी करना एक सबाब का काम है.

ऐसे में महिला भी खुश हो जाती है वह बोलती है कि आप कितने अच्छे हैं, लेकिन अंत में वह एक ऐसा जवाब दे देती है, जिसे सुनकर लोग लोटपोट हो रहे हैं.

पत्नी का जवाब सुनकर नवाब साहब के उड़े होश

दूसरी शादी करते ही अगर आप मार जाएं और में विधवा हो जाऊं तो फिर मुझ से शादी करके कोई दूसरा सबाब ले रहा होगा. यह सुनते ही नवाब साहब की पतलून फट जाती है और उनके चेहरे का रंग बदल जाता है. इस वीडियो को feelmuneeb नाम के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया. इस पर कई सारे लाइक आ चुके हैं. यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है. वो बोल रहे हैं, फंस गए नवाब साहब.

Exit mobile version