Home Viral खबर Viral Video: परिणीति के गाने जानेमन पर मटकती साड़ी वाली गर्ल ले...

Viral Video: परिणीति के गाने जानेमन पर मटकती साड़ी वाली गर्ल ले गई दिल, यूजर्स बोले- गॉर्जियस

Viral Video: परिणीति के गाने जानेमन पर एक खूबसूरत लड़की का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

0
girla dance vidral
girla dance vidral

Viral Video: बॉलीवुड गानों पर यूं तो डांस करती कई सारी लड़कियों के वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो कि, यूजर्स का दिल चुरा लेते हैं। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत लड़की का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है कि, लड़की ने ब्लू और पिंक कलर की मिक्स साड़ी पहनी हुई और परिणीति चोपड़ा और वरुण धवन की सुपहिट फिल्म ढिशूम के हिट गाने जानेमन पर जबरदस्त डांस कर रही है।

परिणीति के गाने पर झूमकर नाची लड़की

लड़की के एक्सप्रेशन परिणीति से भी अच्छे लग रहे हैं। साड़ी वाली लड़की के डांस स्टेप्स और अदाएं इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, यूजर्स तारीफ करते हुए गॉर्जियस बता रहे है। इस वीडियो में लड़की वाकई में बेहद खूबसूरत डांस कर रही है। इस डांस वीडियो को raisr.sanchi नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। ये वीडियो 3 दिसंबर को अपलोड की गई थी। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और कई सारे कमेंट आ चुके हैं।

अदाओं से यूजर्स का जीता दिल

लड़की की अदाएं यूजर्स को काफी घायल कर रही हैं। कमेंट में कोई डांस वाली लड़की की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है तो कोई खूबसूरती की। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version