Home Viral खबर Viral Video: शोषण कर रहे बूढ़े को खाना बेचने वाली लड़की ने...

Viral Video: शोषण कर रहे बूढ़े को खाना बेचने वाली लड़की ने जमकर कूटा, किया चौंका देने वाला खुलासा; देखें वीडियो

Viral Video: एक बूढ़े आदमी को लड़की बुरी तरह से पीट रही है। इसका वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर कई सारे मार-पीट के वीडियो वायरल होते रहते हैं, इन्हें देखने के बाद लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आती हैं और काफी सारी चर्चाएं भी होती हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक लड़की बूढे़े आदमी को बुरी तरह से पीट रही है। इसके साथ ही आरोप भी लगा रही है, वो उसका शारीरिक शोषण करता है।

बूढ़े आदमी को पीटते हुए लड़की हुई वायरल

वीडियो में सुना जा सकता है कि, लड़की पीटते हुए बोल रही है कि, लोग उसे हर दिन ट्रोल करते हैं कि, बाप से भी ज्यादा उम्र के आदमी के साथ ऐसा क्यों कर रही है? इसके साथ ही वो शारीरिक शोषण के आरोप भी लगा रही है। इस वीडियो में ये लड़की इस बूढ़े आदमी को मार रही है। लड़की के साथ एक आदमी और है जो बूढ़े आदमी को पीट रहा है।

इस दौरान वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, लड़की किसी स्ट्रीट किनारे खाना लगाने का काम करती है। वो खाना बना रही है और अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी भी दे रही है। इस घटना का वीडियो अब तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को
Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है।

Viral Video पर यूजर्स की आ रही प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को एक्स पर 25 जून यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 75 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वही कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कुछ लोग इसे बिग बॉस से जोड़ते हुए देख रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग बोल रहे हैं कि कंटेन्ट के लिए ये लोग कुछ भी करेंगे। कुछ लोग इस लड़की को कोलकाता की बता रहे हैं और बोल रहे। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version