Home Viral खबर Viral Video: Mumbai के Bandra स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ से...

Viral Video: Mumbai के Bandra स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ से मची भगदड़, Diwali, Chhath पर घर जानें के लिए उमड़े थे लोग, कई घायल

Viral Video: मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर आज सुबह तड़के बड़ा हादसा हो गया। स्टेशन पर भगदड़ के कारण कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

0
Viral Video
फाइल फोटो प्रतीकात्मक

Viral Video: मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर आज सुबह तड़के बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि बांद्रा स्टेशन पर भगदड़ के कारण कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। बीएमसी द्वारा जानकारी के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। Diwali और Chhath महापर्व का त्योहार नजदीक है, लोग दिल्ली, मुंबई, कोलकाता से अपने गांव, घर वापस जा रहे है। वहीं इस हादसे के बाद कई तरह के सवाल भी खड़े होने लगे है। बता दें कि इस भगदड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को नरेंद्र नाथ मिश्रा नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में यात्रियों की भारी भीड़ नजर आ रही है। आलम यह है कि लोगों सही तरीके से खड़े भी नहीं हो पा रहे है। इस घटना के बाद लोग रेलवे पर कई सवाल उठा रहे है।

हालांकि बीएमसी द्वारा सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, उनका इलाज चल रहा है। वहीं रेलवे द्वारा जांच भी शुरू कर दी गई है कि घटना किस कारण से हुई।

कई लोग गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक यह घटना बांद्रा-गोरखपुर एक्सप्रेस के रवाना होने से पहले प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर हुई। यह घटना रविवार तड़के 2.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। इसके अलावा कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। (Viral Video) जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर पहुंची तभी यात्री एक साथ ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगे, जिसके कारण भगदड़ मच गई और यह हादसा हो गया।

Viral Video पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि इस वायरल वीडियो के बाद से ही लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि

“ये बेहद दुर्भाग्य है इसमें सबसे ज्यादा पूर्वांचल के लोग है हर साल ऐसी भीड़ की तस्वीरें आती है सामने दिवाली छठ के समय लेकिन फ़िर भी महाराष्ट्र सरकार जागती नहीं है”। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि

“ऐसी हालात प्रत्येक साल दिखता है जब छठ पूजा के लिये बिहार UP के लोग घर आते है तब रेलवे की सारी व्यवस्था ध्वस्त हो जाती है। (Viral Video) रेलवे पहले से ही ट्रेनों का समुचित परिचालन सुनिश्चित करे तो सुधार हो सकता है”।

Exit mobile version