Home Viral खबर Viral Video: मनोहर लाल खट्टर का इंटरव्यू लेने गए पत्रकार की गाड़ी...

Viral Video: मनोहर लाल खट्टर का इंटरव्यू लेने गए पत्रकार की गाड़ी के टायरों को ले भागे चोर, वीडियो देख लोगो ने दी प्रतिक्रिया

Viral Video: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का इंटरव्यू करने आए एक पत्रकार की गाड़ी का चारों टायर चुरा ले गए।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हरियाणा के करनाल से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का इंटरव्यू करने आए एक पत्रकार की गाड़ी का चारों टायर चुरा ले गए। बता दें कि इसकी जानकारी खुद पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दी। उसके बाद से ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पत्रकार ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

पत्रकार ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “दोस्तों क्या इसे भी पत्रकारिता पर हमला गिना जाए। बताओ मैं तो मनोहरलाल लाल खट्टर जी का इंटरव्यू करने आया था। उससे पहले ये कांड हो गया। वहीं पत्रकार वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रहा कि दोस्तों आज रिपोर्टिंग करने के लिए करनाल आए थे। कोई कार को ईटों पर खड़ी करकर चारों टायर चुराकर ले गया। सबसे बुरा तो यह लगा कि चोर वाइपर के ब्लेड भी उखाड़ ले गए। आज मनोहर लाल खट्टर और कांग्रेस उम्मीदवार का इंटरव्यू करने आए थे। हरियाणा में कितना अच्छा तंत्र अभी काम कर रहा है। हरियाणा में चोर इतने डरे हुए है कि इतनी सस्ती चोरियां कर रहे है।

पत्रकार ने कहा दो पहिये कांग्रेस ले गए

पत्रकार ने अपने एक्स हैंडल पर एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि एक नौजवान मज़े लेते हुए बोला, “मोदी जी के भैंसों वाले तर्क से दो पहिये कांग्रेस वाले ले गये। एक ताऊ पास खड़ा था नौजवान का मज़ाक़ सुनकर बोला, और दो पहिये मोदी ले गये. बुलेट ट्रेन में लगाएँगे उन दोनों को। कैसे तेजस्वी लोग हैं मुझे कई हज़ार का नुक़सान हुआ है और ये मज़े ले रहे।

यूजर्स ने लिए मजे

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स भी जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक Raja Babu नाम के एक यूजर ने लिखा ‘फ्लाइंग कार बन गया’। वहीं अभिषेक पटेल नाम के एक यूजर ने लिखा ‘पहिये खोल लिए लेकिन पत्रकारिता की गाड़ी दौड़ती रहे’। रणवीर नाम के एक यूजर ने लिखा ‘निश्चित ही यह सत्ता पक्ष की शरारत है’। वहीं महेश ने लिखा भाई, आप भाग्यशाली हैं कम से कम चोर आपकी सुरक्षा के लिए बायीं ओर के शीशे के प्रति इतने दयालु थे। मेरी कार में वे साइड के शीशे भी निकाल ले गये।

Exit mobile version