Home Viral खबर Viral Video: फोटो खिंचवाते हुए बीवी ने ऐसे बचाई टकले पति...

Viral Video: फोटो खिंचवाते हुए बीवी ने ऐसे बचाई टकले पति की इज्जत, यूजर्स बोले- “उजड़ा चमन जुल्फों की छाव में”

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला अनोखी तरह से अपने गंजे पति के साथ फोटो खिंचवा रही है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: फोटो खिंचाने का हम सभी को शौक होता है। लेकिन फोटो से ज्यादा लोगों की नजर इस बात पर रहती है कि, वो सुंदर लग भी रहे हैं या नहीं लग रहे हैं। यही वजह है कि, वो खुद को सुंदर दिखाने के लिए नए से नया दिमाग लगाते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। जिसे देखने के बाद आपका हंस-हंसकर पेट दर्द करने वाला है। इस वायरल वीडियो में एक पत्नी फोटो खिंचवाते हुए अपने गंजे पति की इज्जत बचाती हुई दिख रही है। महिला के इस देसी जुगाड़ के लोग फैन हो गए हैं और खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं।

गंजे पति की महिला ने बचाई लाज

Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक कपल फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रहा है। जो कि पहली नजर में तो बिल्कुल ठीक लग रहा है। लेकिन जैसे ही फोटो क्लिक होता है और ये कपल अपने असली रुप में आता है। उसे देखकर हर कोई चौंक जाता है। इस वायरल वीडियो में अभी तक जिस आदमी के सिर पर बाल दिख रहे थे। दरअसल, वो गंजा है । अपने पति के इस गंजेपन को छिपाने के लिए उसकी पत्नी ने अपने बालों से उसके सिर को छिपाया हुआ है। जब वो अपने बाल हटाती है, तब जाकर इस शख्स के गंजेपन की असली तस्वीर सामने आती है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो को HasnaZarooriHai नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है। फोटो खिंचवाने का नया तरीका इस वीडियो को 10 मई यानी की आज ही एक्स से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, “उजड़ा चमन जुल्फों की छाव में” । यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version